Breaking News

Today Click 269

Total Click 4105752

Date 23-01-19

रिंकू का दूसरा मोबाइल मिला, फोन टेपिंग का रहता था अंदेशा

By Mantralayanews :09-06-2018 08:59


रायपुर। रिंकू खनूजा का दूसरा मोबाइल पुलिस के हाथ लगने से बड़े खुलासे की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि सीडी कांड उजागर होने के बाद इसी मोबाइल से रिंकू व उसके रिश्तेदार संदेहियों से सावधानी से बातचीत करते थे। यही नहीं, फोन टेप होने के डर से वॉट्सएप कॉलिंग से बातचीत करते थे। सिविल लाइन थाना प्रभारी यदुमणि सिदार ने दूसरा मोबाइल मिलने की पुष्टि की है। इसमें कई रसूखदार कारोबारियों के अलावा दो सौ से अधिक नंबर सेव मिले हैं। इसमें कुछ नंबर ऐसे हैं, जो रिंकू के चचेरे भाई लवली खनूजा के संपर्क में रहने वालों के हैं।

पुलिस ने इन नंबरों को अलग कर उनके धारकों को देर रात थाने में बुलाकर पूछताछ की। बताया जा रहा है कि रिंकू के दूसरे मोबाइल के बारे में परिवार को भी जानकारी नहीं थी। मोबाइल में लगे दोनों नंबरों का सालभर का कॉल डिटेल क्राइम ब्रांच ने निकाल लिया है।

रिंकू से इस दौरान किन-किन नंबरों पर लंबी बातचीत हुई है, उन नंबरों को शार्ट लिस्ट कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि करीब 10 ऐसे नंबर हैं, जिनसे रिंकू ने तीन जून तक लंबी बातचीत की है। उन मोबाइल नंबरों के धारकों को तलब कर पूछताछ करने की तैयारी है।

उम्मीद जताई जा रही है कि खनूजा की मौत का राज पूछताछ से सामने आएगा। रिंकू-लवली के कुछ रिश्तेदार विवादित रहे हैं। 15 साल पहले मार्फिंग के जरिए एक युवती की क्लीपिंग बनाने में रिंकू के रिश्तेदार का नाम सामने आया था।
 

Source:Agency