Breaking News

Today Click 338

Total Click 3949053

Date 19-10-18

IPL में विराट-एबी को आउट करने वाले दिल्ली के क्रिकेटर ने की सगाई

By Mantralayanews :12-06-2018 07:51


नई दिल्ली: आईपीएल 2018 खत्म होने के बाद अब भारतीय क्रिकेटरों की शादी और सगाई का सीजन शुरू हो गया है. इंग्लैंड दौरे के लिए इंडिया ए में चुने गए कर्नाटक के क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की शादी के बाद दो भारतीय क्रिकेटरों ने सगाई कर ली है. दिल्ली के क्रिकेटर नीतीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह के साथ सगाई कर ली है. नीतीश राणा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेले थे. आईपीएल में कोलकाता और बेंगलुरु के बीच हुए एक मैच में नीतीश राणा ने दो गेंदों में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को आउट करके पवेलियन की राह दिखा दी थी. दिल्ली के इस नए-नवेले खिलाड़ी से आउट होने के बाद विराट कोहली ने नीतीश को एक बल्ला गिफ्ट किया था. 

नीतीश राणा ने आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलते हुए काफी शानदार प्रदर्शन किया था. इस साल आईपीएल में उन्होंने 15 मैचों में 131 रनों की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 304 रन बनाए थे. इसके साथ ही विराट और डिविलियर्स को आउट करने के बाद राणा रातोंरात स्टार बन गए. 

आईपीएल के 10वें सीजन से पहले नीतीश राणा का नाम शायद ही किसी ने सुना होगा. बाएं हाथ का यह आक्रामक बल्लेबाज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में क्रिकेट खेलते हुए बड़ा हुआ है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में राणा अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया. रणजी ट्रॉफी के एक सीजन में भी राणा दिल्ली की तरफ से राणा सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे, लेकिन आईपीएल का 10वां सीजन उनके लिए नई उम्मीदें लेकर आया था. मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए राणा ने 13 मैचों में एक बार नॉट आउट रहते हुए 333 रन बनाए. इसमें 62 रन सर्वाधिक थे. उन्होंने यह रन 126.13 की औसत से बनाए. 

खबरों की माने तो नीतीश राणा लंबे समय से साची मारवाह के साथ रिश्ते में थे और उन्होंने रविवार को सगाई कर ली. उनकी दिल्ली टीम के साथी ध्रुव शोरी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों जोड़े की तस्वीर पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की. 
 

Source:Agency