Breaking News

Today Click 324

Total Click 4105807

Date 23-01-19

धड़क: ट्रेलर लॉन्च पर बहन जाह्नवी को गले लगाकर रोने लगीं खुशी

By Mantralayanews :12-06-2018 08:00


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी का नाम स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल है और जल्द ही जाह्नवी बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं. जाह्नवी के लिए उनकी पहली फिल्म बेहद खास है और सोमवार को ही फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया है. इस मौके पर जाह्नवी के साथ उनका पूरा परिवार शामिल रहा. जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान वह अपनी बहन खुशी और पापा बोनी कपूर के साथ पहुंची. हालांकि, इस मौके पर अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर और संजय कपूर का परिवार भी मौजूद रहा.

'धड़क' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जाह्नवी, मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए भी नजर आईं लेकिन जब किसी ने उनसे श्रीदेवी से जुड़ा सवाल किया तो वह छोड़ा इमोशनल नजर आईं. जिसके बाद फोटो सेशन के दौरान उनकी बहन खुशी भी थोड़ी इमोशनल दिखाई दीं और वह जाह्नवी को गले लगा कर रोने लगी. दोनों बहनें जाह्नवी के इस खास मौके पर मां श्रीदेवी को काफी मिस कर रही थीं. यहां देखें वायरल वीडियो
गौरतलब है कि जाह्नवी की यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी और फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आएंगे. जाह्नवी और ईशान की यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा किया गया है और फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. 

Source:Agency