Breaking News

Today Click 2118

Total Click 4105325

Date 22-01-19

जबलपुर पहुंचे अमित शाह, भेड़ाघाट पर नर्मदा पूजन के बाद लेंगे बैठक

By Mantralayanews :12-06-2018 08:51


जबलपुर  । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का मंगलवार को जबलपुर आगमन हुआ। डुमना एयरपोर्ट पर उनका स्वागत प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय, नरोत्तम मिश्रा ने स्वागत किया।

डुमना एयरपोर्ट से अमित शाह भेड़ाघाट की ओर रवाना हुए। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत में एयरपोर्ट से लेकर भेड़ाघाट तक जगह-जगह स्वागत पंडाल लगाए गए हैं। जहां पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत किया जा रहा है। सबसे पहले अमित शाह ने डुमना विमानतल पर स्वागत पंडाल में जाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। भेड़ाघाट में नर्मदा पूजन के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव प्रबंध समिति और कोर कमेटी की बैठक लेंगे।

भेड़ाघाट में बैठक -

भेड़ाघाट में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई है। जिसमें प्रदेश के चुनिंदा 26 नेता मौजूद रहेंगे। इसके बाद वे शाम को महानद्दा स्थित गुलजार होटल में 300 से ज्यादा कार्यकर्ताओं से चुनाव के दौरान सोशल मीडिया के एजेंडे पर चर्चा करेंगे।

विरोध से पहले कांग्रेस नेता गिरफ्तार -

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का विरोध करने से पहले महिला कांग्रेस समेत कई कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने नौदराब्रिज स्थित राजीव गांधी प्रतिमा के सामने गिरफ्तार किया। पुलिस को आशंका है कि अमित शाह के आने-जाने के मार्ग में काले झंडे दिखाए जा सकते हैं, इसलिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।
 

Source:Agency