Breaking News

Today Click 614

Total Click 3948353

Date 18-10-18

भय्यूजी महाराज की बेटी का आरोप, दूसरी पत्नी आयुषी के कारण की खुदकुशी

By Mantralayanews :13-06-2018 07:51


भय्यूजी महाराज की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है. उनकी बेटी कुहू ने अपनी सौतेली मां आयुषी पर आरोप लगाया है कि उनकी ही वजह से पिता ने खुदकुशी की है. उनकी बेटी ने कहा कि उन्हें जेल में डाल दो. वहीं भय्यूजी महाराज की दूसरी पत्नी डॉ आयुषी का कहना है कि कुहू उन्हें पसंद नहीं करती थी इसलिए ऐसी बातें कर रहीं हैं. वे तो गुरुजी के साथ अच्छे से रह रही थीं.

कुहू भय्यूजी महाराज की पहली पत्नी की बेटी हैं, जो पुणे में रहकर पढ़ाई कर रहीं हैं. भैय्यूजी महाराज ने 30 अप्रैल 2017 को एमपी के शिवपुरी की डॉ. आयुषी के साथ शादी की थी.

बता दें कि आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज का आज इंदौर में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पहले सुबह 9 से दोपहर 12.30 बजे तक उनका पार्थिव शरीर इंदौर में उनके आश्रम पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. इसके बाद दोपहर 1 बजे विजय नगर स्थित सयाजी मुक्ति धाम पर अंतिम संस्कार होगा.

भय्यूजी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए प्रदेश सहित पूरे देश से VVIP's और नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है. इसे देखते हुए इंदौर पुलिस ने भय्यूजी महाराज के आश्रम के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

भय्यूजी महाराज ने सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण तनाव बताया है. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद करने के साथ उनकी पिस्टल जब्त कर ली है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई नेताओं ने भय्यूजी महाराज के निधन पर शोक जताया है. वहीं, कांग्रेस ने आत्महत्या मामले की सीबीआई से जांच की मांग की है.

घटनास्थल से पिस्टल बरामद, जांच शुरू
घटनास्थल से पुलिस ने एक और पिस्टल बरामद की है. भय्यू महाराज के परिजनों ने इस पिस्टल को लाइसेंसी बताया है, हालांकि अभी पुलिस यह जांच कर रही है कि यह पिस्टल लाइसेंसी है भी अथवा नहीं और यदि यह लाइसेंसी है तो इसका किसके नाम पर है.

Source:Agency