Breaking News

Today Click 1447

Total Click 3685314

Date 23-06-18

जियो को टक्कर देने BSNL लाया 750 जीबी डाटा वाला प्लान

By Mantralayanews :13-06-2018 08:22


नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ब्रॉडबैंड क्षेत्र में भी टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को ज्यादा डाटा उपलब्ध करा रही हैं। खबरों के मुताबिक, जियो जल्द ही एफटीटीएच सर्विस यानी ब्रॉडबैंड क्षेत्र में एंट्री करने की तैयारी कर रही है। इसी बीच सरकारी क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने एक नया ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। कंपनी ने Fibro Combo ULD 777 और Fibro Combo ULD 1277 प्लान लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इससे पहले वोडाफोन ने यू-ब्रॉडबैंड के तहत नया प्लान लॉन्च किया था।

Fibro Combo ULD 777 में यूजर्स को 500 जीबी डाटा दिया जा रहा है जिसमें 50 एमबीपीएस तक स्पीड मिलेगी। FUP लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 2 एमबीपीएस रह जाएगी। इसके अलावा Fibro Combo ULD 1277 के प्लान में 750 जीबी डाटा मिलेगा जो 100 एमबीपीएस तक स्पीड से चलेगा। FUP लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड भी 2 एमबीपीएस रह जाएगी। साथ ही दोनों प्लान्स में यूजर्स को देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जा रही है। दोनों ही प्लान्स की वैधता 1 महीने की है। आपको बता दें कि ये दोनों ही प्लान अंडमान और निकोबार के अलावा सभी टेलिकॉम सर्किल में लागू होंगे। साथ ही इनके लिए यूजर्स को एक महीने के टैरिफ के बराबर सिक्यॉरिटी जमा करानी होगी और ये सिर्फ नए एफटीटीएच यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।
वोडाफोन के यू-ब्रॉडबैंड के प्लान की खास बात यह है कि एक साल वाले प्लान में ग्राहकों को 12-टीबी इंटरनेट डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की कीमत की बात करें तो इसपर 353 रुपये महीने का खर्च आता है। इसी तरह कंपनी के 3 महीने और 6 महीने वाले प्लान को भी सस्ते में उतारा है। फिलहाल कंपनी का यह प्लान हैदराबाद शहर के यूजर्स के लिए उतारा गया है। कंपनी इसे फाइबरनेट तकनीक के सहारे यूजर्स को उपलब्ध करा रही है।

Source:Agency