Breaking News

Today Click 303

Total Click 4105786

Date 23-01-19

मध्यप्रदेश में जनाधार तलाश रही सपा, जिलों के दौरे करेंगे अखिलेश

By Mantralayanews :14-06-2018 09:07


भोपाल (स्टेट ब्यूरो)। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी अपना जनाधार बढ़ाने पूरी ताकत से मैदान में उतरेगी। चुनावी गठबंधन के संदर्भ में अभी कुछ तय नहीं हुआ है। जुलाई अंत तक इस बारे में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मप्र के जिलाध्यक्ष, प्रवक्ता और प्रभारियों की बैठक में कही। वे 19 से 20 जुलाई तक भोपाल में रहेंगे।

लखनऊ में मंगलवार को संपन्न हुई इस बैठक में सपा के मध्यप्रदेश अध्यक्ष गौरी सिंह यादव और प्रवक्ता यश यादव भी मौजूद थे। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सपा प्रदेश की सभी सीटों पर मैदानी तैयारी कर रही है। चुनावी गठबंधन के बारे में अभी कुछ तय नहीं हुआ है। 19-20 जुलाई को अखिलेश यादव स्वयं इस बारे में अपनी स्थिति स्पष्ट करेंगे। इसके बाद प्रदेश के प्रमुख शहरों में सपा अध्यक्ष की बैठकें और सभाओं के आयोजन भी कराए जाएंगे।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पिछले महीने प्रदेश के सभी जिलों की मैदानी रिपोर्ट बुलाई थी। उत्तरप्रदेश के नेताओं को उन्होंने हर जिले में प्रभारी बनाकर भेजा था। इन सभी नेताओं ने चुनावी संभावनाओं के संदर्भ में पार्टी अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है।
 

Source:Agency