Breaking News

Today Click 263

Total Click 4006218

Date 21-11-18

दिनेश तिवारी को भोजपुरी पारिवारिक फिल्मों में है रुचि

By Mantralayanews :05-07-2018 08:19


अभिनेता दिनेश तिवारी को पारिवारिक फिल्‍में करना पसंद है. यही वजह है कि वह भोजपुरी स्‍क्रीन पर ऐसी ही फिल्‍मों में ज्‍यादातर दिखते हैं. इस बारे में वह कहते भी हैं कि वह अश्‍लीलता के धुर विरोधी हूं. इसलिए ऐसी फिल्‍मों से तौबा करते हैं, जो कि सिर्फ अश्‍लील कंटेंट का सहारा लेकर बनती हैं. यही वजह है कि वह फिल्‍मों के सलेक्‍शन में बहुत सारी चीजों पर ध्‍यान देते हैं. दिनेश वही फिल्‍में करते हैं, जिसे देखने में महिलाओं समेत परिवार का हर सदस्‍य सहज महसूस करे.

बता दें कि लखनऊ के रहने दिनेश तिवारी एक ऐसे ही पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ में नजर आने वाले हैं. इसकी शूटिंग लखनऊ में ही चल रही है. इस में भी वे परिवार के मुखिया की भूमिका में है, जो काफी अहम है. इस फिल्‍म का निर्माण संस्‍कार आर्ट इंटरनेशनल के बैनर तले किया जा रहा है, जिसे धनंजय सिंह निर्देशित कर रहे हैं. इसके अलावा दिनेश तिवारी की एक और बड़ी फिल्‍म खेसारीलाल यादव स्‍टारर ‘दबंग सरकार’ आने वाली है, जो संभवत: अगस्‍त में रिलीज हो सकती है. इसमें वे एसपी की भूमिका में नजर आएंगे. ‘दबंग सरकार’ को योगेश राज मिश्रा ने निर्देशित किया है, जो कह चुके हैं कि दिनेश का एपीयरेंस फिल्‍म में काफी दमदार है.

दिनेश तिवारी जल्‍द ही एक और पारिवारिक फिल्‍म ‘बेटी’ में नजर आने वाले हैं. साथ ही उनकी एक हिंदी फिल्‍म भी आने वाली है, जिसका नाम बताने में उन्‍होंने असर्मथता जाहिर की और कहा कि अभी वे फिल्‍म का नाम बता नहीं सकते हैं. साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव उनके अच्‍छे दोस्‍त हैं. वे जब भी मुंबई आते हैं सभी से दिल खोलकर मिलते हैं.
 

Source:Agency