Breaking News

Today Click 239

Total Click 4039487

Date 14-12-18

स्प्रिंगफिट के नए लुकबुक कैटलॉग का अनावरण ग्लैमरस सौफी चौधरी करेंगी

By Mantralayanews :06-07-2018 09:05


्गद्दों के प्रीमियम निर्माता मुंबई के एनुअल ट्रेड शो में अपने नए उत्पाद प्रस्ततु करेगा

मुंबई,  एचजीएच के एनुवल ट्रेड शो के 7वें एडीशन में आने वाले आगंतुकों को स्प्रिंगफिट के 2018-कलेक्शन वाले नए गद्दों को देखने और केटलॉग लुकबुक को परखने का अवसर मिलेगा! इस लुकबुक का अनावरण बॉलीवुड की सनसनी सौफी चैधरी द्वारा किया जाएगा। स्प्रिंगफिट ऑल-राउंडर सेलिब्रिटी के साथ अपनी नई लुकबुक और गद्दों के नए संग्रह के भव्य लॉंचिंग से जुड़ेगा। इस अवसर पर, सोफी स्प्रिंगफिट के बूथ में आगंतुकों और मीडिया के साथ स्प्रिंगफिट गद्दे के उपयोग और अपननी नींद के आरामदायक निजी अनुभव साझा करेंगी। वे इस बात की भी जानकारी देंगी कि कि किस तरह इस गद्दे पर संपूर्ण नींद उन्हें 6 घंटे व्यस्त, सक्रिय और ऊर्जावान बनाए रखने में मदद करती है। अपनी व्यस्तता के बावजूद वे पूरा दिन फिट और तरोताजा रहती है। 

स्प्रिंगफिट के प्रतिनिधि हाल ही में बॉम्बे एक्सिबिशन सेंटर के हॉल 1 में मौजूद थें। इस ट्रेड शो के दौरान कंपनी ने सुबह 9.30 से शाम 6.30 बजे के बीच किसी भी समय अपने बूथ पर उत्पादों का प्रस्तुतीकरण देखने के लिए आगंतुकों को आमंत्रित किया है। आगंतुकों को क्यूरेटेड पिक्चर्स और कंटेंट के माध्यम से उत्पाद विवरण और डिजाइन की गई एक खास तरह की लुकबुक देखने का भी मौका मिलेगा।  

स्प्रिंगफिट के प्रोडक्ट खरीदने के लिये आप इसकी वेबसाइट विज़िट कर सकतें हैं। एचजीएच इंडिया में प्रदर्शनी के अलावा, स्प्रिंगफिट सोशल मीडिया पोस्ट, ईमेल, वेबसाइट के माध्यम और ऑनलाइन चैट के जरिए उपभोक्ताओं को नींद से संबंधित विषयों पर भी शिक्षित करेगा। इसके अलावा ये जानकारी भी दी जाएगी कि किस तरह स्वस्थ नींद के लिए सही गद्दे का चुनाव किया जाए! सोने की सही स्थिति क्या होती है और नींद से जुड़े विभिन्न कारक क्या हैं! साथ ही नींद के विकारों से निपटने के लिए क्या तरीके इस्तेमाल किए जाएँ! 

स्प्रिंगफिट गद्दे सभी आकारों और मोटाई में उपलब्ध हैं, यहाँ कस्टमाइज्ड गद्दे भी उपलब्ध हैं। कंपनी ने हाल ही में मौजूदा लक्जरी प्रोडक्ट लाइन के अलावा गद्दों की पॉकेट -फ्रेंडली प्रो-एक्टिव सीरीज भी पेश की है, जिसे भारतीय बाजार में बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला है। स्प्रिंगफिट के सेल्स डायरेक्टर श्री एस के मल्होत्रा के अनुसार, अपनी गुणवत्ता, बजट में उपलब्धता और त्वरित सेवा के प्रति प्रतिबद्धता के कारण यह सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं।

वे कहते हैं, कंपनी का सिद्धांत ग्राहकों को अच्छा गद्दा प्रदान करना है, जो कि शानदार होने के साथ बनावट में स्थिर, सहायक, आरामदायक, दिखने में बेहतर और जेब के अनुकूल हों। गद्दों को बनाने में सामग्री का चयन सबसे ज्यादा समय लेने वाली प्रक्रिया है। क्योंकि, हम अपने उच्चतम मानकों को बनाए रखने का प्रयास करते हैं और कभी भी घटिया या निम्न-स्तरीय सामग्री का उपयोग नहीं करते। प्रोडक्शन से डीलरों को डिस्ट्रीब्यूशन तक के हर स्तर पर प्रोडक्ट के हर चरण में गुणवत्ता की जांच की जाती है। स्प्रिंगफिट में, हम गुणवत्ता से कभी समझौता नहीं करते!

Source:Agency