Breaking News

Today Click 483

Total Click 3896076

Date 21-09-18

रिलीज हुआ गोल्ड का गाना 'नैनो ने बांधी'

By Mantralayanews :07-07-2018 08:12


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'गोल्ड' में नजर आएंगें. पिछले महीने रिलीज किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आपके अंदर भी देशभक्ति जाग जाएगी. फिल्म की कहानी हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊंचा किया था. फिल्म में स्वतंत्र भारत के लिए 'गोल्ड' जीतने का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की जिंदगी को पेश किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहद अच्छे लग रहे हैं.

अब इस फिल्म का एक नया गाना 'नैनो ने बांधी' रिलीज किया गया है. इस गाने में अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय नजर आ रही हैं. यू्टयूब पर इस गाने रिलीज होते ही चंद घंटों में इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया. बता दें, देश के लिए ऑलंपिक में 'गोल्ड' जीतने के लिए इस यात्रा कि शुरुआत 1936 में हुई थी लेकिन गुलाम भारत के वक्त में शुरु हुई इस यात्रा और सपने को पूरा करने में 12 साल का वक्त लगा था. आपको बता दें कि भारत ने 12 अगस्त 1948 को ओलंपिक के दौरान स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक जीता था और देश का नाम गर्व से ऊंचा किया था. 

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. अगर आपने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा, तो आप मौनी की एक्टिंग फैन हो गए होंगे. वहीं, अक्षय कुमार भी ट्रेलर में दमदार लुक में दिखाई दिए और वह अपने सपने को पूरा करने के लिए काफी मेहनत करते हुए नजर आए. वहीं फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में है. बता दें, यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एसएल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है और यह पहली बार है जब अक्षय कुमार एसएल एंटरटेनमेंट के साथ काम कर रहे हैं.
 

Source:Agency