Breaking News

Today Click 500

Total Click 3896093

Date 21-09-18

प्रियंका चोपड़ा ने मनाया अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस

By Mantralayanews :07-07-2018 08:13


न्यूयॉर्क: अमेरिकी टीवी सीरियल 'क्वांटिको' में भारतीय नेशनलिस्ट को आतंकवादी कहकर विवादों में फंसी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने गायक निक जोनस और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 4 जुलाई को अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस मनाया. ऐसी अपुष्ट सूचनाएं हैं कि प्रियंका और निक के प्रेम संबंध हैं. वेबसाइट 'ईऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, निक और प्रियंका ने निक के भाई जो और उनकी मंगेतर के साथ यहां साइकिल चलाई. इसके बाद बुधवार को प्रियंका आतिशबाजी देखने के लिए परिवार की निजी छत पर चढ़ीं.

निक ने अपने बड़े भाई की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "परंपरा जारी है". उनके छोटा भाई फ्रेकी भी फोटो फ्रेम का हिस्सा थे. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कहा, "अमेरिका को 4 जुलाई की बधाई." यह पहली बार नहीं है, जब वह निक के परिवार से मिली हों. इससे पहले पिछले महीने प्रियंका न्यू जर्सी में निक की चचेरी बहन रेचल तम्बुरेली की शादी में गईं थीं.

इससे पहले अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने संगीत कार्यक्रम का एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा किया. क्लिप के साथ उन्होंने 'हिम' लिखा और दिल के आकार की आंखों वाले इमोजी को भी डाला है. वेबसाइट 'पीपुल डॉट कॉम' के मुताबिक, ब्राजील में शनिवार को मंच पर जोनस की प्रस्तुति देखते समय 35 वर्षीय अभिनेत्री ने दुनिया को जाहिर कर दिया कि वह गायक की प्रस्तुति के विषय में क्या सोचती हैं.

जैसा कि दोनों ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक रूप से स्वीकार किया, 'चेन्स' गीत के गायक ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका का हंसते हुए, मुस्कुराते हुए वीडियो साझा किया और दिल के आकार की आंखों वाले इमोजी को भी डाला. उन्होंने क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, 'हर'. प्रियंका हाल ही में मां मधु चोपड़ा से जोनस को मिलवाने के लिए गायक के साथ मुंबई आई थीं. इस जोड़े के एक करीबी सूत्र ने 'पीपुल डॉट कॉम' को बताया कि वे दोनों बेहद खुश हैं और दोनों का रिश्ता गहराता जा रहा है.
 

Source:Agency