Breaking News

Today Click 991

Total Click 4141238

Date 18-02-19

मुंबई बारिश: गड्ढे से टकराकर बाइक से गिरी महिला, बस ने कुचला

By Mantralayanews :10-07-2018 07:59


मुंबई से सटे कल्याण से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां बरसात के बाद सड़कें तालाब बन गईं. पानी से लबालब सड़कों पर इतने गड्ढे थे कि एक बाइक ने बैलेंस खो दिया. बाइक से महिला नीचे गिरी और महिला को एक बस ने कुचल दिया. बता दें कि एक महीने पहले इसी जगह पर इसी तरह की दुर्घटना के कारण आठ साल के बच्चे को भी अपनी जान गवानी पड़ी थी.

दरअसल, कल्याण शिवाजी चौक इलाके में सड़क निर्माण का काम किया गया था. काम पूरा होने के बाद सड़क और उसके बाजू की जमीन को समतल किया गया था. लेकिन सही तरीके से सड़क और जमीन समतल न होने के कारण इस जगह पर बाइक से फिसल कर बस के पहिए में चपेट में आकर मनीषा नामक महिला की मृत्यु हुई है. यह पूरी वारदात पास के ही एक दुकान के सीसीटीवी में कैद हो गई.

कैसे हुआ हादसा?

शनिवार की शाम कल्याण के शिवाजी चौक के पास कैम्ब्रिज शॉप के पास में ये दर्दनाक हादसा हुआ. मृतक महिला का नाम मनीषा भोयर है. मनीषा KC गांधी स्कूल में काम करती थी. जब ये घर जा रही थी तब बाइक गड्ढे की वजह से स्लिप हुई. जिसके बाद बाइक चला रहा शख्स दाहिनी तरफ गिरा जबकि मनीषा उसके दूसरी तरफ. गिरने के बाद मनीषा पीछे से आ रही बस की चपेट में आ गई और कुचल दी गई.

बता देंकि मुंबई में पिछले दो दिन से बारिश लगातार जारी है. इससे शहर के अधिकतर इलाके जलभराव से जूझ रहे हैं. सड़कें हो या फिर रेलवे लाइन सभी जगह पानी भर गया है. मौसम विभाग का कहना है कि बारिश इसी तरह जारी रह सकती है.
 

Source:Agency