Breaking News

Today Click 2549

Total Click 3905961

Date 24-09-18

मैगी खाने से महिला सहित नौ बच्चे हुए बीमार बिमार, अस्पताल में भर्ती

By Mantralayanews :10-07-2018 09:08


मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले में मैगी खाने से नौ बच्चों के बीमार होने का मामला सामने आया है. इसमें एक महिला भी शामिल है. बताया जा रहा है कि सभी बच्चों को फूड प्वाइजनिंग हो गया है.

मामला जिले के नौगांव थाने के बजरंग कालोनी का है, जहां मैगी खाने से नौ बच्चों की हालत खराब हुई. उन्हें पहले नौगांव स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. लेकिन इसके बाद बच्चों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद सभी बच्चों को ग्वालियर में रेफर किया गया.

बीमार बच्चों के परिजनों का कहना है कि शाम को सभी बच्चों ने किराने की दुकान से मैगी खरीदी थी और घर पर बनाकर उसे खाया था. मैगी खाते ही बच्चे उल्टी करने लगे और चक्कर खाकर गिरने लगे. इसके बाद उन सबको तत्काल नौगांव अस्पताल मे इलाज के लिए लाया गया. बच्चों की बीमार होने की सूचना मिलते ही नौगांव की तहसीलदार भी अस्पताल पहुंची और बच्चों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए. लेकिन इसके बाद बच्चों को ग्वालियर भेज दिया गया है.

बीमार बच्चों की उम्र दो साल से 11 साल बताई जा रही है, सभी बच्चे एक ही परिवार के हैं. तहसीलदार ने मैगी के पाउच और जिस दुकान से इन लोगो ने खरीदे थे वहां जाकर जब्ती की कार्रवाई कर जांच के आदेश दिए हैं.

Source:Agency