Breaking News

Today Click 186

Total Click 3903598

Date 24-09-18

तारक मेहता के कलाकारों ने डॉ. हाथी को दी अंतिम विदाई

By Mantralayanews :11-07-2018 07:01


कॉमिडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मशहूर किरदार ‘डॉ. हाथी’, यानी कि कवि कुमार आजाद को मंगलवार को मीरारोड में मुखग्नि दी गई। सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से उनकी की मौत हो गई थी। माता-पिता के शहर से बाहर होने के कारण कवि कुमार का अंतिम संस्कार मंगलवार को किया गया। 
उनके अंतिम संस्कार में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम मौजूद थी। सभी ने भरे मन से अपने साथी को अंतिम विदाई दी। 'डॉ. हाथी' का किरदार बच्चों के बीच बहुत ही मशहूर था। उनके परिवार में उनके माता-पिता के अलावा उनके बड़े भाई और भाभी हैं। कवि कुमार को दिल का दौरा पड़ने का कारण उनका मोटापा बताया जा रहा है। मोटापे के कारण उन्हें स्लीप एपनिया नामक बीमारी हो गई थी। इसके चलते उन्हें सोते समय सांस लेने में तकलीफ होती थी। 
शो के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी ने बताया था कि पिछले कुछ दिनों से 'डॉ. हाथी' की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी और एक बार वह शूटिंग से जल्दी भी चले गए।' उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह 'डॉ. हाथी' के यहां से फोन आया कि वह काम नहीं कर सकते। मोदी ने कहा, 'वह साल 2009 में काफी बीमार पड़े थे, लेकिन उसके बाद वह हेल्दी और खुश रह रहे थे। वह सेट पर हर किसी को हंसाते और हंसते और उनके मौत की खबर से हम सभी शॉक में हैं।' 

Source:Agency