Breaking News

Today Click 1872

Total Click 3735635

Date 21-07-18

आखिर क्यों मनमोहन सिंह के रोल मिलने से कंफ्यूज हो गए थे अनुपम खेर?

By Mantralayanews :12-07-2018 09:02


नई दिल्ली: बॉलीवुड में अभी बायोपिक का दौड़ चल रहा है. इस कड़ी में 'संजू' के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक बड़े परदे आने वाली है. फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन रिलीज से पहले फिल्म अपने किरदारों को लेकर काफी चर्चा में है. फिल्म में अनुपम खेर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का नाम 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' है, जिसमें अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. 

बीते बुधवार को अनुपम खेर ट्विटर पर अपने फैंस के साथ साथ सवाल-जवाब सत्र से जुड़ें थे. इस सवाल-जवाब सत्र में अनुपम के एक फैंस ने फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार मिलने पर उनके रिएक्शन के बारे में पूछा. इस पर अनुपम ने जवाब देते हुए लिखा 'शुरुआत में मैं खुश और परेशान दोनों था लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो इसने मेरे दिमाग को हिला कर रख दिया. इसने मेरे अंदर के अभिनेता को चुनौती दी. 

एक अन्य फैंस ने अनुपम से फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार के बारे में सवाल किया, 'जिसपर अनुपम ने लिखा 'निश्चित समय के लिए इस किरदार के लिए एक अभिनेता को दिखाया को दिखाया जाएगा.' इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा कि फिल्म के लिए शूटिंग करना उनके लिए शानदार अनुभव रहा. फिल्म की की शूटिंग लंदन और दिल्ली में हुई है.

Source:Agency