Breaking News

Today Click 260

Total Click 4006215

Date 21-11-18

भोपाल मेयर आलोक शर्मा पानी में ही धरने पर बैठे

By Mantralayanews :12-07-2018 09:41


भोपाल। भारी बारिश से राजधानी भोपाल में कई स्थानों पर जलजमाव की स्थिति है। ऐसे में लोगोंं का गुस्सा फूट रहा है। लोगों के आक्रोश के बीच भोपाल के महापौर आलोक शर्मा खुद ही धरने पर बैठ गए हैं। महापौर सेफिया कॉलेज के पास नाले के पानी में कुर्सी लगाकर धरने पर बैठे हैं।

आपको बता दें कि भोपाल में पिछले 2-3 दिनों से लगातार तेज बारिश हो रही है। ऐसे में कई इलाकोंं में पानी भर गया। शहर के बीच से गुजर रहे नदी-नाले उफान पर हैं और उनका पानी सड़कों से होते हुए लोगों के घरों तक पहुंच रहा है। ऐसे में लोग काफी ज्यादा आक्रोशित है। लोगों के गुस्से का शिकार नगर निगम को होना पड़ रहा है, ऐसे में महापौर आलोक शर्मा खुद ही धरने पर बैठ गए हैं। दरअसल भोपाल के सेफिया कॉलेज के पास से गुजर रहे नाले पर पीडब्ल्यूडी का पुल है। इस पुल के कारण नाले का पानी बाधित हो रहा है और पानी सड़कों पर बह रहा है। लोगों के घरों में पानी घुस गया है।

पीडब्ल्यूडी के अधिकारी इस नाले को लेकर कोई कदम नहीं उठा रहे जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पीडब्ल्यूडी विभाग के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से नाराज महापौर आलोक शर्मा सेफिया कॉलेज के पास कॉलोनी में भरे पानी में ही कुर्सी लगाकर धरने पर बैठ गए हैं।

महापौर आलोक शर्मा का कहना है कि भोपाल के कई इलाकों में हर बार जलजमाव की स्थिति बनती है। चूंकि यहां विकास कार्यों के लिए कई एजेंसियां हैं, ऐसे में समन्वय की कमी से ऐसी स्थिति बनती है। लोग हर बार नगर निगम को जिम्मेदार ठहराते हैं।

महापौर के मुताबिक जब तक पीडब्ल्यूडी के अधिकारी इस स्थिति से निपटने के लिए सेफिया कॉलेज नहीं आएंगे तब तक वे धरने से नहीं उठेंगे।
 

Source:Agency