Breaking News

Today Click 1054

Total Click 3953020

Date 21-10-18

दशहरा' फिल्म के ट्रेलर ने मचाई धूम

By Mantralayanews :02-10-2018 08:38


नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'दशहरा' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की पहली झलक एक्टर नील नितिन मुकेश और दूसरे को-स्टार्स की दमदार अदाकारी का संकेत देती है. फिल्म के एक्शन सीन काफी जबरदस्त और उत्साहजनक दिखाई दे रहे हैं. प्रोड्यूसर्स ने बताया कि दशहरा' 2018 की सबसे अच्छी एक्शन फिल्म हो सकती है, क्योंकि इसमें इमोशनल एंगल, सीरियस स्टोरी और अच्छे तरीके से फिल्माए गए एक्शन सीन हैं.

मनीष वात्सल्य की 'दशहरा' में नील नितिन मुकेश अपने 11 साल के फिल्मी करियर में पहली बार पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में टीना देसाई और गोविंद नामदेव भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी सौरभ चौधरी ने लिखी है और रश प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का निर्माण अपर्णा एस. हाउसिंग ने किया है. आप भी देखें 'दशहरा' का ट्रेलर..


'दशहरा' क्राइम और पॉलिटिक्स से प्रेरित एक राजनीतिक थ्रिलर है. फिल्म एक राजनीतिक रूप से अस्थिर राज्य की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजनेता माफिया नेटवर्क, गंभीर अपराधों की एक जगह, चालाक राजनेता, दुस्साहासी अपराधियों को दिखाती है.

फिल्म 'दशहरा' भारत के नौकरशाहों को समर्पित है. दशहरा एक ईमानदार आईपीएस अफसर की कहानी है, जो बुरे हालातों में फंस जाता है. 'दशहरा' की कहानी अपराध और राजनीति की सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म 'दशहरा' 26 अक्टूबर को रिलीज होगी.

नील नितिन मुकेश बॉलीवुड के महान गायक मुकेश के पोते और काबिल गायक नितिन मुकेश के बेटे हैं. वह 'जॉनी गद्दार', 'न्यूयॉर्क' 'गोलमाल अगेन', '7 खून माफ' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं और लगातार एक्टिंग में सक्रिय हैं. इसके अलावा नील को मखमली आवाज उनके पूर्वजों से तोहफे में मिली है.

नील को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है. बता दें कि नील इन दिनों अपने छोटे भाई नमन के अनटाइटल्ड थ्रिलर की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट आद्या शर्मा को लिया गया है. इसके अलावा वह बाहुबली फेम प्रभास के साथ 'साहो' में जल्द नजर आने वाले हैं.
 

Source:Agency