Breaking News

Today Click 185

Total Click 3953218

Date 22-10-18

बादशाह के नए रैप ने मचाई धूम

By Mantralayanews :04-10-2018 09:04


नई दिल्ली. बादशाह हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा लेकर आते हैं जिसकी बादशाह से उम्मीद नहीं की जाती. लेकिन बादशाह को तो सरप्राइज देने की आदत ठहरी. बुधवार की रात रिलीज हुआ नमस्ते इंग्लैंड का रैप 'प्रॉपर पटोला' भी कुछ ऐसा ही है. इस गाने को कुछ ही घंटों में 6.8 मिलीयन बार देखा गया है. इस गाने के म्यूजिक और रैप पर तो लोग फिदा हैं ही इसका वीडियो भी जोरदार है. 

सूट पटियाला, चुन्नी ब्लैक 
इस गाने का रैप कुछ ऐसा है कि इन दिनों बाकी गानों से और म्यूजिक ट्रैक से इसे अलग कर देता है. बादशाह के पिछले दिनों के सारे गानों के बोल जहां दारू और पब पर टिक होते थे वहीं इन दिनों वह अलग ही अंदाज में सामने आ रहे हैं. पिछले वीडियो में जहां बादशाह ने सबको इमोशनल कर दिया तो वही इस गाने में हीरोइन के पटियाला सूट और ब्लैक चुन्नी की बात 90 के दशक के गानों की याद दिला रहा है. वहीं इसके बोल और म्यूजिक इतना सूदिंग है कि कब यह आपको कानों से होते हुए दिल में बजने लगता है आपको पता भी नहीं लगता. 
अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के भी अंदाज इस गाने में कुछ हटके है, गाने के बोल क्योंकि कुछ शरारत भरे हैं तो एक दूसरे की बड़े प्यार से होने वाली खींचाई को इन दोनों ने बड़े अच्छे से प्ले किया है. इस गाने में म्यूजिक तो बादशाह का है उनके साथ आवाज दिलजीत दोसांर और आस्था गिल की है.  

Source:Agency