Breaking News

Today Click 1353

Total Click 4038155

Date 12-12-18

फूडपांडा का अपने 20वें शहर में तेजी से विस्तार

By Mantralayanews :05-10-2018 06:39


  •    इन 13 नए शहरों में 5000 से अधिक डिलीवरी पार्टनर पहले से कार्य कर रहे हैं।
  •    फूड पांडा का डिलीवरी नेटवर्क 7 शहरों अर्थात बेंगलुरु, मुंबई, नईदिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद और पुणे में पहले से सक्रिय रहा है।

इंदौरः भारत में सबसे तेज गति से विकसित होने वाली फूड डिलीवरी कंपनी- फूड पांडा ने आज वक्तव्य जारी किया कि देशभर में अपने जबरदस्त विस्तार अभियान के भाग के रूप में इसने अपने 20वें शहर में प्रवेश कर लिया है। 7 शहरों जहाँ फूड पांडा अपने डिलीवरी पार्टनर नेटवर्क के साथ पहले से सक्रिय है, के अलावा अपने स्थापित फूड पांडा डिलीवरी पार्टनर नेटवर्क के साथ इसने 13 और शहरों में आज अपने कार्य संचालन लाइव शुरू कर दिए हैं। जिन नए 13 शहरों में सेवाएं शुरू की गई हैं उनमें जयपुर, चंडीगढ़, कानपुर, लखनऊ, इंदौर, अहमदाबाद, नासिक, नागपुर, मैसूर, भुवनेश्वर, गुवाहाटी विशाखापत्तनम एवं कोयंबटूर शामिल हैं।
पिछले कुछ सप्ताहों के दौरान 5000 डिलीवरी पार्टनरों के साथ-साथ इस प्लेटफार्म पर इन 13 शहरों में 3000 रेस्टोरेंट पार्टनरों को जोड़ा गया है। फूड पांडा का उद्देश्य इन शहरों में अगले 6 महीनों में डिलीवरी पार्टनरों की संख्या को बढ़ाकर 20,000 करना है।
फूड पांडा का सुदृढ़ नेटवर्क के स्थापित होने से इंदौर में उपभोक्ता और रेस्टोरेंट पार्टनर निर्बाध अनुभव सेलाभान्वित होंगे। फूड पांडा प्लेटफार्म इंदौर में घर तक डिलीवरी होने का समय कम करके और डिलीवरी को प्रणाली को कुशल बनाकर अधिक से अधिक ग्राहकों की सेवा भी कर सकेगा साथ ही उनके लिए रेस्टोरेंट और व्यंजनों के व्यापक विकल्प भी लाएगा।
20वें शहर में कंपनी के विस्तार पर बोलते हुए फूड पांडा, इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रणय जीव राजक, ने कहा, “देशभर में 20 शहरों में फूड पांडा के डिलीवरी नेटवर्क का विस्तार करते हुए हमें अत्यंत रोमांच अनुभव हो रहा है। हम देशभर में विस्तार की तीव्रतम गति पर हैं और हमारी अभिलाषा है कि हम दस करोड ़भारतीयों को अपनी सेवा प्रदान करने में सक्षम हो सकें। हमें विश्वास है कि हमारी आधुनिकतम तकनीक और विशिष्ट स्थानीय अंतर्दृष्टि, फूड पांडा को भारत का सबसे बड़ा भोजन का अनुभव प्रदान करने वाला सबसे अधिक पसंदीदा प्लेटफार्म बनाएंगे।
उन्होंने आगे कहा, “फूड पांडा विशिष्ट स्थानीय चुनौतियों का समाधान करने के लिए, अति-विशिष्ट स्थानीय (हाइपर लोकल) समाधानों का निर्माण करने वाले ओला के व्यापक अनुभव से भी सीख ले रही है। ओला प्लेट फॉर्म का अंग होने के कारण फूड पांडा इन शहरों में अधिक से अधिक ग्राहकों के लिए अपनी सेवाओं एवं बेहतर भोजन की डिलीवरी करने के प्रयासों के बीच तालमेल स्थापित करने हेतु अवसरों की खोज करेगी।
फूड पांडा ने यह भी घोषणा की कि इसकी मंशा अक्टूबर के अंत तक अपने नेटवर्क पर 60,000 अतिरिक्त डिलीवरी पार्टनर को सम्मिलित करने की है। पिछले महीने के दौरान दसियों हजार डिलीवरी पार्टनरों को पहले से फूड पांडा के प्लेटफार्म पर शामिल कर लिया गया है और फूड पांडा इस लक्ष्य को समय से पहले ही पूरा करने की आशा कर रही है।
 

Source:Agency