Breaking News

Today Click 1026

Total Click 3952992

Date 21-10-18

पेट्रोल-डीजल भरवाने पर मिलेगा 7500 रुपये तक का कैशबैक

By Mantralayanews :05-10-2018 08:22


नई दिल्ली (टेक डेस्क)। पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों से आम आदमी को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्राहकों की इसी परेशानी को कम करने के लिए मोबाइल वॉलेट कंपनियों ने कुछ ऑफर्स पेश किए हैं। PhonePe, पेटीएम और मोबिक्विक ग्राहकों को पेट्रोल-डीजल की खरीद पर कैशबैक उपलब्ध करा रहे हैं। इसके तहत ग्राहकों को 7500 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा।

PhonePe पर चल रहे ऑफर की डिटेल्स:

PhonePe के जरिए पेट्रोल और डीजल खरीदने पर ग्राहकों को प्रतिदिन 40 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर तब ही वैध होगा जब ग्राहक इंडियन ऑइल या हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पप से पेट्रोल और डीजल खरीदेंगे। साथ ही उन्हें 100 या इससे ज्यादा का पेमेंट PhonePe से करना होगा। ऐसा करने से ग्राहक को 40 रुपये का कैशबैक मिलेगा। आपको बता दें कि यह फायदा एक दिन में एक ही बार मिलेगा। ग्राहक पेट्रोल पंप पर या तो क्यूआर कोड स्कैन कर या फिर PhonePe ऐप से पेमेंट कर सकते हैं। आपको बता दें कि PhonePe की यह सुविधा इंडियल ऑयल के कुछ चुनिंदा आउटलेट्स पर 31 दिसंबर तक उपलब्ध है। ध्यान रहे यह कैशबैक पेमेंट करने के 24 घंटे बाद ही मिलेगा।

Paytm पर चल रहे ऑफर की डिटेल्स:

पेटीएम के जरिए पेट्रोल और डीजल खरीदने पर 7500 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर 1 अगस्त 2019 तक उपलब्ध है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को चुनिंदा पेट्रोल पंप पर कम से कम 50 रुपये का पेमेंट करना होगा। ऐसा करने के बाद ग्राहक इस कैशबैक स्कीम का हिस्सा बन पाएंगे।

Mobikwik की ऑफर डिटेल्स:

Mobikwik के जरिए पेट्रोल पंप पर 50 रुपये का पेमेंट करने पर ग्राहकों को एक महीने में 25 फीसद तक का सुपरकैश दिया जाएगा। यह ऑफर 31 दिसंबर तक वैध है। इस ऑफर में सुपरकैश की लिमिट 100 रुपये है।

Source:Agency