Breaking News

Today Click 1383

Total Click 4045207

Date 18-12-18

'खलीबली' पर डांस करके दीपिका पादुकोण बनी खिलजी

By Mantralayanews :06-10-2018 08:26


नई दिल्ली. वैसे जब भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ स्क्रीन पर आते हैं तो सारे रिकॉर्ड टूट ही जाते हैं, चाहे वो ऑन स्क्रीन साथ हों या ऑफ स्क्रीन इस जोड़ी को दर्शकों का प्यार मिलना तय होता है. लेकिन सोचिए जब स्क्रीन वाली पद्मावती खिलजी के संग 'खलीबली' पर डांस करे और खिलजी को ही पीछे छोड़ दे. हाल ही में राजधानी में हुए एक कार्यक्रम में कुछ ऐसा ही हुआ. यकीन न आए तो आप यह वीडियो देख लीजिए.

इस गाने पर रणवीर को डांस एक्सप्रेशन के लिए काफी सराहा गया था. लेकिन जब इस गाने पर नाजुक सी नजर आने वाली दीपिका पादुकोण ने अपने खूंखार एक्सप्रेशन दिए तो देखने वाले दंग रह गए. गाने की शुरुआत में तो रणवीर के एक्सप्रेशन दीपिका पर हावी दिखे लेकिन जैसे ही दीपिका ने रणवीर को ऑब्जर्व किया वह तुरंत उनसे भी बेहतर डांस करने लगी. सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि इस डांस को दीपिका ने साड़ी पहन कर किया. लेकिन उनके बेहतरीन डांसर के लिए साड़ी कोई प्रोब्लम खड़ी नहीं कर सकी. कुछ ही समय का यह डांस बता गया कि इस जोड़ी में बेहतरीन कलाकार किसी एक को तय करना मुश्किल है, दोनों ही एक दूसरे को मात देने के लिए काफी हैं. अंत में दोनों ने जोरदार हंसी के साथ डांस को बंद किया. 

इस डांस के साथ इस कार्यक्रम में दोनों ने हाल ही में बॉलीवुड में चल रहे #MeToo आंदोलन पर बात की. इस आंदोलन को दोनों ने ही किसी एक जेंडर की लड़ाई नहीं बल्कि बुराई पर सच्चाई की जीत की जंग बताया. बता दें कि काम के मामले में रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग में व्यस्त हैं.  वहीं दीपिका भी एसिड अटैक सरवाइवर की लाइफ पर बनने जा रही फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. 
 

Source:Agency