Breaking News

Today Click 1359

Total Click 4045183

Date 18-12-18

तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद: नाना पाटेकर ने कैंसल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

By Mantralayanews :08-10-2018 08:37


तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर सेक्शुअल हैरसमेंट करने का आरोप लगाया था। इसके बाद इस मुद्दे पर इतनी चर्चा हुई कि नाना पाटेकर से सवाल पूछे जाने लगे। तनुश्री का कहना था कि नाना पाटेकर ने कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य से कह कर सॉन्ग में इंटीमेट स्टेप्स रखवाए थे। तनुश्री का आरोप है कि उन्होंने इसका विरोध किया जिसके बाद नाना ने सेट पर उन्हें धमकाने के लिए गुंडों को बुला लिया। 

हालांकि नाना ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई जवाब नहीं दिया है। नाना ने 2 दिन पहले फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग से लौटकर कहा था कि वह आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मुद्दे पर अपना पक्ष मीडिया के सामने रखेंगे। ऐसा भी कहा जा रहा था कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य भी शामिल होंगे लेकिन अब ऐसी खबर है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को कैंसल कर दिया गया है। 
नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने प्रेस को मेसेज भेजकर कहा, 'हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि सोमवार को कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं होने जा रही है। आप सभी प्रेस के साथियों को इसी सूचना दे दें। आगे जो भी कार्रवाई होगी उसके बारे में हम आपको जल्द ही सूचित करेंगे।' 
इसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि नाना पाटेकर मीडिया के सामने आने के बजाय पहले कानूनी रास्ता अपनाने जा रहे हैं और इसीलिए अभी मिडिया से दूरी बना रहे हैं। इस बीच बता दें कि तनुश्री दत्ता ने भी नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और इस मुद्दे पर कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला ले लिया है। 

Source:Agency