Breaking News

Today Click 415

Total Click 3959349

Date 24-10-18

हमारी ’सिमरन’ के अपने जीवन में एक नया ’राज’ है और हम इसके लिए उत्साहित

By Mantralayanews :09-10-2018 06:56


हम सभी जानते हैं कि कैसे सिमरन और काजोल नाम को एक साथ लिया जाता हैं, हम सभी डीडीएलजे और उस प्रतिष्ठित जोड़ी को पसंद करते हैं जो फिल्म के माध्यम से हमें मिली। दो दशकों से भी अधिक समय पहले रिलीज हुई इस फिल्म के लिए हम जानते हैं कि कैसे यहां सिर्फ एक ही राज और सिमरन हो सकते हैं। हालांकि, काजोल जब अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए इंडियन आइडल के मंच पर पहुंची तो मनीष पॉल ने राज की तरह चहल कदमी करने और डीडीएलजे के उस मशहूर पल को रिक्रिएट करने में थोड़ा भी समय नहीं लिया।
काजोल को मंच पर सिमरन के रूप में देखना लगभग एक जादुई पल की तरह था और मनीष के लिए राज का किरदार निभाना एक अच्छा अनुभव जैसा था। कहने की जरूरत नहीं है कि उन्होंने मंच पर इसे बेहतरीन तरीके से हिट किया!
चूंकि टीम इंडियन आइडल के सेट पर एक प्रतिष्ठित अभिनेत्री मौजूद थी, इसलिए प्रत्येक कलाकार ने अपने-अपने तरीके से काजोल का शुक्रिया अदा किया, लेकिन शो का सबसे ख़ास पल वो रहा जब मनीष ने काजोल के साथ ’गेरुआ’ गाने पर डांस करने की गुजारिश की, काजोल से ख़ुशी-ख़ुशी अपना हाथ बढ़ा दिया और बाकियों ने इसे देखा।
मनीष ने मुस्कुराते हुए कहा “काजोल के पास एक अलग तरह का खिंचाव है, उनके साथ सेट पर रहना आश्चर्यजनक था, लेकिन यह व्यक्त कर पाना कि उनके साथ डांस करने के बाद कैसा महसूस हुआ, बहुत मुश्किल टास्क हैं। मुझे न केवल बहुत ज्यादा ख़ुशी हुई, बल्कि उनके साथ एक ही मंच सांझा करते हुए उनके गाने पर उनके साथ ही डांस करके मुझे खुद के धन्य होने का अहसास भी हुआ।“
उन्होंने काजोल के साथ अपने सोशल मीडिया पर इस पल की तस्वीरें शेयर की और बताया कि लीजेंड सिमरन के साथ डांस कर उन्हें कैसा लगा और वह कितनी दयालु हैं।

Source:Agency