Breaking News

Today Click 1361

Total Click 4038163

Date 12-12-18

छात्र को हुक्का पिलाते हुए फोटो खींचा, फिर ब्लैकमेल कर हड़पे 1 लाख

By Mantralayanews :09-10-2018 08:13


भोपाल। एक रेत सप्लायर्स के 14 वर्षीय बेटे को उसके चार दोस्तों ने ब्लैकमेल कर एक लाख रुपए हड़प लिए। आरोपित पहले पीड़ित को एक हुक्काबार में ले गए। वहां हुक्का पिलाने पर मजबूर किया और फिर उसकी फोटो खींच ली। इसके बाद इन फोटो को पीड़ित के माता-पिता को दिखाने की धमकी देकर वे रुपए ऐंठने लगे।

वहीं पीड़ित अपने माता-पिता के पर्स, अलमारी से पैसे चुराकर उनकी मांग पूरी करने लगा। दो माह बाद जब परिजनों को शंका हुई तो छात्र ने पूरा घटनाक्रम बता दिया। तब तक आरोपित पीड़ित से एक लाख से ज्यादा रुपए ऐंठ चुके थे। पुलिस ने रविवार को दो नाबालिग समेत चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है।

शाहपुरा थाने के टीआई जितेंद्र वर्मा ने बताया 14 वर्षीय 8वीं का छात्र ईश्वर नगर में रहता है। वह सीबीएसई स्कूल में पढ़ता है। उसके पिता रेत सप्लायर हैं। करीब छह माह पहले स्कूल आते-जाते समय उसकी अभिषेक राजपूत, बादल राजपूत और दो नाबालिग लड़कों से दोस्ती हुई थी। इसी दौरान स्कूल के पास बादल राजपूत मिला। घूमने का झांसा देकर वह शहरे गालिब हुक्काबार त्रिलंगा में ले गया। यहां छात्र के हुक्का पीने के दौरान उसकी मोबाइल से फोटो खींच ली। चार महीने बाद छात्र के स्कूल जाते समय एक नाबालिग आरोपित ने उसे हुक्का पीते हुए फोटो दिखाई और धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

इस तरह हड़पे रुपए

छात्र ने सबसे पहले दो हजार रुपए नाबालिग आरोपित को दिए थे। कुछ दिन बाद आरोपित बादल ने छात्र से कहा कि उसे बाइक खरीदना है। फोटो सार्वजनिक होने के डर से छात्र ने घर से 70 हजार रुपए चुराकर दे दिए। कुछ दिनों बाद अभिषेक राजपूत ने धमकी देते हुए छात्र से 25 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद चौथे नाबालिग आरोपित ने उससे तीन हजार रुपए ले लिए।

लॉकर से रुपए गायब होने से खुला राज 

 

पीड़ित घर की अलमारी के लॉकर से रुपए चुराकर आरोपितों को दे रहा था। रुपए कम होने पर माता-पिता को शंका हुई और उन्होंने बेटे से सख्ती से पूछा तो उसने सारा घटनाक्रम बता दिया। मामले के जांच अधिकारी राजेंद्र मिश्रा का कहना है कि आरोपितों के घर पर दो बार छापा मार चुके हैं लेकिन वे नहीं मिले हैं। उन्हें जल्द पकड़ लेंगे।
 

Source:Agency