Breaking News

Today Click 98

Total Click 4045344

Date 19-12-18

पंखा सुधारने के बहाने प्राचार्य ने छात्रा से की छेड़छाड़

By Mantralayanews :09-10-2018 08:15


इंदौर । सरकारी स्कूल के शिक्षक की बेटी के साथ दो दिन पहले निजी स्कूल के प्राचार्य ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा बहन और भाई के साथ स्कूल बिल्डिंग के ऊपर बने कमरे में किराए से रहती है। पंखा सुधारने के लिए प्राचार्य छात्रा के कमरे में गया था।

अन्नपूर्णा पुलिस ने सोमवार दोपहर राजाबाग कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय लड़की की शिकायत पर विद्यांजलि स्कूल के प्राचार्य राजपाल निवासी राजाबाग कॉलोनी के खिलाफ छेड़छाड़, एससीएसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। टीआई सतीष द्विवेदी ने बताया कि पीड़िता मूलतः धार जिले की रहने वाली है। उसने 10वीं का प्राइवेट फॉर्म भरा है। वह छोटी बहन और बड़े भाई के साथ स्कूल की बिल्डिंग के ऊपर बने कमरे में रहती है।

बड़ा भाई बीएससी का छात्र है। पिता धार में सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। रविवार शाम पीड़िता बहन के साथ आरोपित के घर गई थी। उसे अपने कमरे का पंखा खराब होने की जानकारी दी। आरोपित ने उसकी छोटी बहन को अपने घर रुकने का कहा और छात्रा को लेकर उसके कमरे में चला गया। वहां छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। शोर मचाने पर आरोपित भाग गया। सोमवार को छात्रा ने पूरी घटना परिजन को बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे थे। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।
 

Source:Agency