Breaking News

Today Click 25

Total Click 4045271

Date 19-12-18

10 साल बाद तनुश्री मामले पर नाना- 'वकील ने कहा इसल‍िए चुप हूं'

By Mantralayanews :09-10-2018 08:44


बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर विवाद में मामला काफी तूल पकड़ चुका है. इस मामले पर मीड‍िया के सामने आने से नाना पाटेकर लंबे वक्त से बचते आ रहे हैं. लेकिन पहली बार नाना ने मुंबई में प्रेस से संक्षिप्त मुलाक़ात की.  नाना ने मीड‍िया से मुखातिब होते ही ये कह द‍िया, "मेरे वकील ने कहा है कि किसी भी चैनल से बात न करो. नहीं तो मैं हमेशा आपसे मिलते ही रहता हूं. मुझे कोई दिक्कत नहीं थी... थैंक्यू वेरी मच." 

मीडिया के लोग नाना से स्टेटमेंट मांगते रहे. लेकिन नाना ने कहा, "प्लीज जो 10 साल पहले बोला था वही अब भी है. क्या बोलना. जो कल सच था वो आज भी सच है. आज जो सच है वो कल भी सच ही रहेगा. वो तो बदलते नहीं रहेगा. थैंक्यू."  नाना ने इसके बाद मीडिया से कोई सवाल नहीं लिया. बता दें कानूनी कार्रवाइयों की खबर सामने आने के बाद नाना ने अपने घर पर मीडिया से बातचीत की है. नाना ने लगाए तनुश्री दत्ता के आरोपों को सिरे से खारिज किया. 

मीडिया के लोग नाना पाटेकर से सवाल पूछते रहे, लेकिन नाना ने सवालों को नहीं लिया. उन्होंने कहा, इस मामले में वो बाद में एक एक को इंटरव्यू देंगे. वैसे नाना की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज के लिए पहले से ही तय थी. लेकिन देर रात मीडिया को बताया गया कि इसे टाल दिया गया है. नाना के बेटे मल्हार नाना पाटेकर के हवाले से मीडिया को प्रेस कॉन्फ्रेंस टलने की जानकारी दी गई थी. 

Source:Agency