Breaking News

Today Click 1349

Total Click 4045173

Date 18-12-18

केजरी के करीबी मंत्री के 16 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, AAP नाराज

By Mantralayanews :10-10-2018 07:34


नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) को नवरात्र के पहले दिन ही जोरदार झटका लगा, जब दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के घर इनकम टैक्स (IT) ने छापा मारा। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, इनकम टैक्‍स ने कैलाश गहलोत के दिल्ली में वसंत कुंज स्थित घर में छापा मारा है।

इसके अलावा, गुरुग्राम में भी मंत्री के ठिकानों पर छापे मारे गए हैं, कुलमिलाकर 16 ठिकानों पर छापे मारे गए हैं। एएनआइ के मुताबिक, ब्रिस्क इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपर्स लिमिटेड और कॉरपोरेट इंटरनेशनल फाइनेंसियल सर्विसेज लिमिटेड पर इनकम टैक्स के छापे जारी हैं। 

वहीं, दिल्ली सरकार के मंत्री के घर व अन्य ठिकानों पर आइटी छापों लेकर आम आदमी पार्टी ने नाराजगी जताई है। AAP ने राजनीतिक साजिश बताया है। पार्टी के मुताबिक, जब हम पूरी शिद्दत से दिल्ली की जनता के लिए काम कर रहे हैं, ऐसे में वे (भाजपा) हमारे नेताओं, मंत्रियों के घरों पर छापे मार रहे हैं। जनता 2019 के लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी।

दिल्ली के सीएम ने आइटी के छापे को लेकर ट्वीट किया- मोदी जी, आपने मुझ पे, सत्येन्द्र पे और मनीष पे भी तो रेड करवाई थीं? उनका क्या हुआ? कुछ मिला? नहीं मिला? तो अगली रेड करने के पहले दिल्ली वालों से उनकी चुनी सरकार को निरंतर परेशान करने के लिए माफ़ी तो मांग लीजिए?'

Source:Agency