Breaking News

Today Click 295

Total Click 4002745

Date 19-11-18

पहली बार अरबाज खान ने बयां किया दिल का दर्द

By Mantralayanews :31-10-2018 07:56


नई दिल्ली. एक समय में बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल के तौर पर मशहूर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 20 साल की शादी के बाद 2017 में एकदूसरे से तलाक लिया था, अब तक दोनों ही सितारे अपने इस फैसले को लेकर चुप्पी साधे रहे. लेकिन अब तकरीबन ढ़ेड़ साल बाद अरबाज खान ने इस रिश्ते के खत्म होने की वजहों का खुलासा किया है. अरबाज का कहना है कि वह 19 साल तक इस रिश्ते को बचाने की कोशिश करते रहे लेकिन कामयाब नहीं हो सके.

मलाइका को हमेशा ज्यादा की अपेक्षा 
इस मामले पर बात करते हुए मलाइका के पूर्व पति अरबाज ने बताया, 'मैंने अपने रिश्‍ते को 19 साल तक बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया.' अरबाज ने एक चैनल से बातचीत में कहा, 'लोग बहुत से समझौते और एडजेस्टमेंट के साथ अपने रिश्ते को निभाने की कोशिश करते हैं, चाहे वो कोई भी रिलेशनशिप हो या फिर शादी, हमें यह विश्‍वास होना चाहिए कि हम इसे निभा लेंगे, लेकिन ऐसा हर बार पॉसीबल नहीं होता, इंसान हमेशा ज्‍यादा की अपेक्षा रखता है.'

अरबाज ने कहा, 'जिंदगी में दो तरह के लोग होते हैं. एक तो वह जो सबकुछ होने के बाद भी और ज्‍यादा की डिमांड करते हैं वह दिखाते हैं कि वह सबसे खुश कपल हैं. वहीं दूसरे लोग ऐसे होते हैं जो अपने पास जितना होता है वे उसी में खुश रहने की कोशिश करते हैं.'

बता दें कि इन दिनों अरबाज और मलाइका दोनों ही अपनी नई रिलेशनशिप के कारण चर्चा में बने रहते हैं. जहां अरबाज को उनकी गर्लफ्रेंड मॉडल जॉर्जिया अंद्रियानी के साथ देखा जा रहा है वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर हर दिन सुखियां बटोर रहे हैं. खबरों की माने तो अरबाज और मलाइका दोनों ही जल्द अपने नए घर बसाने की योजना बना रहे हैं. 

अरबाज ने दिये थे 15 करोड़
यह भी गौरतलब है कि मलाइका ने तलाक के समय अरबाज से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपये की मांग की थी, लेकिन  अरबाज ने मलाइका को एलुमनी अमाउंट के तौर पर 15 करोड़ रुपये दिये थे. एक रियलिटी शो 'पावर कपल' में अचानक से मलाइका ने न आने पर इन दोनों के अलग होने की खबर बाहर आई थी. उस समय मलाइका खान परिवार का घर छोड़कर अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ रहने लगी थी.
 

Source:Agency