Breaking News

Today Click 280

Total Click 4002730

Date 19-11-18

ऐश्वर्या से तलाक पर तेज बोले- क्या करें, मर जाएं हम...फांसी लगा लें?

By Mantralayanews :05-11-2018 08:14


राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव तलाक के मुद्दे पर अब परिवार में एकदम अकेले हो चुके हैं। परिवार का नाम खराब होने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा, 'क्या करें, मर जाएं हम...फांसी लगा लें।' मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका प्रसाद राय को सारण लोकसभा सीट से टिकट दिलाना चाहती थीं, जिसके लिए वह लगातार तेज प्रताप पर दबाव बना रही थीं। 
बोधगया में तेज प्रताप यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं है। हालांकि, तेज को तलाक के मुद्दे पर परिवार ने नकार दिया है और बहू ऐश्वर्या राय को सपॉर्ट किया जा रहा है। तेज प्रताप का कहना है कि ऐश्वर्या हाई सोसायटी की हैं और उनकी शिक्षा भी मेल नहीं खाती है। रांची में रविवार को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर पटना लौट रहे तेज प्रताप बुखार और जलन से पीड़ित होने की वजह से बोधगया में ही रुक गए। 

बता दें कि तेज ने गुरुवार को तलाक की अर्जी परिवार न्यायालय में दायर की थी। पिता लालू प्रसाद की बात न मानने के सवाल पर तेज ने कहा, 'पापा मेरी बात मान रहे हैं, जो हम उनकी बातें मान लें। मेरे मम्मी-पापा, भाई-बहन सभी ऐश्वर्या का साथ दे रहे हैं।' 
'हाई सोसायटी की हैं ऐश्वर्या' 
तेज प्रताप ने कहा, 'ऐश्वर्या हाई सोसायटी की हैं और उनकी शिक्षा भी मुझसे मेल नहीं खाती है।' राजनीतिक जीवन को नुकसान के सवाल पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम धार्मिक किस्म के आदमी हैं, जहां जाएंगे वहां करियर बन जाएगा। फैमिली कोर्ट में अपर प्रधान न्यायाधीश को दी गई अर्जी में लालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या पर कई आरोप लगाए हैं। 

...तो क्या इस वजह से आई तलाक की नौबत?
मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका प्रसाद राय को सारण लोकसभा सीट से टिकट दिलाना चाहती थीं। इसके लिए वह लगातार तेज प्रताप पर दबाव बना रही थीं। तेज प्रताप का आरोप यह भी है कि ऐश्वर्या हनीमून मनाने के लिए इंडोनेशिया के बाली जाना चाहती थीं लेकिन धार्मिक प्रवृत्ति की वजह वह वहां जाने के पक्ष में नहीं थे। 

जानिए, कौन हैं ऐश्वर्या राय 
ऐश्वर्या राय आरजेडी नेता चंद्रिका राय की पुत्री हैं। तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय से 12 मई को विवाह किया था। राय के दादा दरोगा राय 1970 के दशक के शुरू में थोड़े समय के लिए बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे। तेज प्रताप ने शनिवार को लालू से रांची में राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में दो घंटे से अधिक समय तक मुलाकात की। वहां लालू चारा घोटाला मामले के सिलसिले में बंद हैं। 

Source:Agency