Breaking News

Today Click 391

Total Click 4002841

Date 19-11-18

2.0 के इस लुक में ख़ुद को देख कर अक्षय कुमार के होश उड़ गए

By Mantralayanews :05-11-2018 09:12


मुंबई। फिल्म 2.0 भारत की सबसे महंगी फिल्म है और इसमें स्पेशल इफेक्ट्स के साथ अक्षय कुमार के किरदार को गढ़ने के लिए कड़ी मशक्क्त की गई है। अक्षय को मेकअप करने और उसे उतारने में घंटों का वक्त लगता था।

अक्षय कुमार ने शनिवार को चेन्नई के सत्यम सिनेमाघर में फिल्म 2. 0 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि इस फिल्म में उनका रोल विलेन का है। उनका लुक बेहद ही ख़तरनाक है। इस गेटअप में आने के लिए अक्षय कुमार को हर बार सिर्फ़ मेकअप पर घंटों बैठना पड़ता था। अक्षय कुमार ने बताया कि उन्हें हर बार अपने रोल में आने के लिए पहले साढ़े तीन घंटे तक मेकअप करवाना पड़ता था और फिर डेढ़ घंटे उसे उतारने में लग जाते थे।

अक्षय कुमार ने इस इवेंट में तमिल में भी बोले जिसे वो एक कागज पर लिख कर लाये थे। अक्षय ने कहा कि रजनी सर और शंकर के इस एपिक में काम कर वो गर्व महसूस कर रहे हैं और इसके लिए आभारी भी हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के निर्देशन शंकर सिर्फ डायरेक्टर ही नहीं बल्कि एक साइंटिस्ट भी हैं। मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखा है। अक्षय कुमार ने कहा कि अपने 28 साल के करियर में जो भी मेकअप उन्होंने किया वो सिर्फ़ इसी फिल्म के लिए था l जब उन्होंने मेकअप होने के बाद पहली बार खुद को देखा तो सकते में आ गए l लेकिन इस दौरान उन्होंने जितनी भी कठिनाई का सामना करना पड़ा वो मायने रखता है l 

ट्रेलर लॉन्च में रजनीकांत अपने सादगी भरे अंदाज़ में नज़र आये जबकि फिल्म की लीडिंग लेडी एमी जैक्सन ग्लैमरस लग रही थीं।

इस दौरान एक वीडियो भी दिखाया गया जिसमें कमल हासन और बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजमौली अपनी शुभकामनाएं देते नज़र आये। समारोह में इस फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर ए आर रहमान भी मौजूद थे।
 

Source:Agency