Breaking News

Today Click 87

Total Click 4002537

Date 19-11-18

शिवराज ने बुधनी से पर्चा भरा, कहा- अब यहां नहीं आऊंगा, आपको जिताना है

By Mantralayanews :06-11-2018 07:33


बुधनी.   मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी परंपरागत सीट बुधनी से सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक सभा में कार्यकर्ताओं से कहा, "अब मैं यहां नहीं आऊंगा, इस सीट पर आपको ही मुझे जिताना है, ये आपके हवाले है। बाकी सीटों पर मैं जीताऊंगा, मुझे 229 विधानसभा सीटों पर प्रचार करना है।" 

शिवराज ने कहा, " मध्यप्रदेश बीमारू था। हम इसे विकासशील और विकसित राज्य की कतार में लेकर आए। अब आगे उसे समृद्ध प्रदेश के रूप में विकसित करना है। केवल पुल-पुलिया सड़क नहीं बनाना है। हमें लोगों की जिंदगी में बदलाव लाना होगा।" गरीब अब गरीब नहीं रहे और मजदूर मजदूर नहीं रहे। बस इसी संकल्प के साथ मैंने बुधनी से नामांकन भरा है। 


नर्मदा की पूजा भी की : इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मां नर्मदा की पूजा की। इसके बाद उन्होंने सलकनपुर में कुल देवी की पूजा की। नामांकन भरने के दौरान मुख्यमंत्री की पत्नी साधना सिंह के साथ ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह मौजूद रहे। 

2013 में 84 हजार सीटों से जीत थे: शिवराज सिंह चौहान बुधनी सीट से पांचवीं बार चुनाव लड़ रहे हैं। पहला चुनाव 1990 में लड़ा था। इसके बाद 2006 के उपचुनाव में कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल को 36,000 मतों से हराया था। 2008 में कांग्रेस के महेश सिंह राजपूत को 41,000 वोट से शिकस्त दी थी। 2013 में कांग्रेस के महेन्द्र सिंह चौहान को मुख्यमंत्री से 84,000 हजार मतों से हार गए थे। 

धर्मेंद्र प्रधान ने नरोत्तम मिश्रा का पर्चा भरवाया : इसके साथ ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा ने अलीराजपुर और जोबट पहुंचकर पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन पत्र दाखिल कराए। केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान ने दतिया में डॉ. नरोत्तम मिश्रा का नामांकन पत्र दाखिल कराया। 

Source:Agency