Breaking News

Today Click 412

Total Click 4002862

Date 19-11-18

गोविंदपुरा सीट से बाबूलाल व उनकी बहू कृष्णा ने लिया नामांकन फॉर्म

By Mantralayanews :06-11-2018 08:27


भोपाल। गोविंदपुरा विधानसभा सीट से दोनों ही बड़ी पार्टियों भाजपा और कांग्रेस ने अब तक अपने उम्मीदवारों की घोषणा भले ही न की हो, लेकिन इस सीट से पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर व उनकी बहू कृष्णा गौर ने नामांकन फॉर्म खरीदकर सभी को चौंका दिया है।

हुजूर सीट से भाजपा के श्याम सिंह मीना ने निर्दलीय चुनाव लड़ने नामांकन भर दिया है। मीना भाजपा उम्मीदवार रामेश्वर शर्मा के विरोध में उतर रहे हैं। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कोलार व कांग्रेस की कार्यकर्ता मुन्नी यादव ने भी हुजूर सीट से चुनाव लड़ने के लिए नाम निर्देशन पत्र जमा किया, हालांकि उन्हें कांग्रेस की ओर से टिकट मिलने की घोषणा नहीं हुई है।

बिना नामांकन जमा करे लौट गए तीन प्रत्याशी

नरेला विधानसभा के आरओ के पास दोपहर ढ़ाई बजे नामांकन जमा करने तीन निर्दलीय उम्मीदवार मोहम्मद जावेद, जाहिद खान व शार्जील खान भी पहुंचे थे। वे शाम करीब साढ़े चार बजे तक नामांकन जमा करने के लिए खड़े रहे, क्योंकि विश्वास सारंग सहित अन्य उम्मीदवार भी नामांकन जमा कर रहे थे। जैसे ही विश्वास सारंग नामांकन जमा करके निकले। उसके पांच मिनट बाद ही तीनों निर्दलीय प्रत्याशी भी बिना नमांकन जमा किए घर लौट गए। तीनों से पूछा गया कि वह नामांकन क्यों जमा नहीं कर रहे हैं? तो वे कुछ भी नहीं बोले।
 

Source:Agency