Breaking News

Today Click 351

Total Click 4002801

Date 19-11-18

तेजस्वी के बर्थडे पर सामने आए 5 दिन से 'लापता' तेजप्रताप

By Mantralayanews :09-11-2018 08:19


आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पिछले 5 दिनों से कहां हैं, इसको लेकर किसी के पास भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. लेकिन शुक्रवार को उन्होंने आजतक से बातचीत करते हुए अपना ठिकाना बताया.

दरअसल, आज (9 नवंबर) को तेज प्रताप यादव के छोटे भाई और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का जन्मदिन है. तेजस्वी आज 29 साल के हो रहे हैं और उन्हीं के जन्मदिन में शिरकत करने के लिए तेज प्रताप यादव दिल्ली पहुंच चुके हैं.

क्‍या कहा तेज प्रताप ने

आज तक से बातचीत के दौरान तेज प्रताप ने कहा कि वह आज दिल्ली में हैं और अपने छोटे भाई के जन्मदिन में आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह लगातार अपने परिवार के संपर्क में हैं और केवल मीडिया के लोग ही उनके गायब होने की खबरें चला रहे हैं.  हालांकि, तेज प्रताप ने अपने ठिकाने का खुलासा करने और परिवार से लगातार संपर्क में रहने से ज्यादा कोई भी बात करने से इनकार कर दिया.

कई दिनों से थे गायब

बता दें कि तेज प्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दायर करने के बाद अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची के अस्पताल गए थे. रांची से वापसी के दौरान वह गया में ठहरे थे मगर अपने सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर वह अकेले ही गायब हो गए. गया के होटल से निकलने के बाद तेज प्रताप यादव कहां गए, किसी के पास कोई जानकारी नहीं थी.

वृंदावन जाने की थीं अटकलें

तेज प्रताप यादव के ठिकानों को लेकर तरह-तरह की अटकलें लग रही थीं. ऐसी खबरें आईं कि तेज प्रताप गया के बाद बनारस चले गए और यहां उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद तेज प्रताप के वृंदावन चले जाने की भी खबरें आईं. 
 

Source:Agency