Breaking News

Today Click 1361

Total Click 4042615

Date 16-12-18

मेरी मां को गाली देने से उनकी जमानत नहीं बचेगी- PM मोदी

By Mantralayanews :24-11-2018 09:15


विधानसभा चुनाव में अब प्रचार के लिए गिनती के ही दिन बचे हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंंक दी है। भाजपा के लिए आज पीएम मोदी छतरपुर और मंदसौर में सभा करेंगे। वहीं राहुल गांधी सागर और दमोह में प्रचार करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इस वक्त अशोकनगर में रोड शो कर रहे हैं। रोड शो के जरिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनौती दी जा रही है। अमित शाह के रोड शो में भारी भीड़ जुटी है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में किसान बूंद-बूंद के लिए तरस गए थे। शिवराज के सत्ता में आने के बाद सिंचाई के हालात बदले हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी नाम लिए बगैर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, जब उन्हें कुछ नहीं सूझता तो वे मोदी की मां को गाली देते हैं, जिस मां को राजनीति का र नहीं पता।

रैली में पीएम मोदी ने कहा, देश के गरीब को लूटने वालों को मैं नहीं छोड़ूंगा।इस देश में नोटबंदी से पहले ऐसी कंपनियां बनाई थीं। आठ बाय आठ के कमरे में 200 से ज्यादा कंपनियों का पता था। उन कंपनियों के बैंक में खाते थे। काला पैसा सफेद होता था। लूट चलती रहती थी। ये मोदी ने तीन लाख कंपनियों को ताले मार दिए। तीन लाख कंपनियों में ताले लगे हैं। इसलिए ये लोग मुझसे नाराज हैं। मुझे गाली देते हैं।  
 

Source:Agency