Breaking News

Today Click 1420

Total Click 4042674

Date 16-12-18

दीपक कलाल से शादी करेंगी राखी सावंत? वेडिंग कार्ड का उड़ा मजाक

By Mantralayanews :29-11-2018 08:39


राखी सावंत हमेशा चर्चाओं में बने रहने की कला में माहिर हैं. पहले वे अमेरिकी रेसलर संग पंगा लेने और फिर अनूप जलोटा को लेकर दिए अपने बयान के कारण चर्चा में आईं. अब उनका एक वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें 31 दिसंबर को उनकी शादी लॉस एंजेल्स में कॉमेडियन दीपक कलाल से होने की बात कही गई है. इस कार्ड को राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 बता दें कि दीपक कलाल टीवी शो 'इंडिया गॉट टैलेंट' में नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है- राखी सावंत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर हमारी वेडिंग का इन्व‍िटेशन कार्ड पोस्ट किया है. विजिट कर देखें और कमेंट करें.

राखी का ये कार्ड मजाक लग रहा है, इस पर गलत अंग्रेजी लिखी गई है. वेडिंग वेन्यू भी पूरे लॉस एंजेल्स को बताया गया है. वहीं दूसरी ओर राखी खुद एक डेली न्यूजपेपर से इस खबर की पुष्ट‍ि कर चुकी हैं. कार्ड पर लिखा गया है, दो प्यार करने वाले दिल एक हो रहे हैं और यह वादा कर रहे हैं कि हमेशा प्यार करेंगे.

इस पोस्ट पर राखी को ट्रोल भी किया जा रहा है. किसी ने उन्हें बधाई दी तो किसी ने लिखा कि वह इन दोनों की जोड़ी देखने के लिए बेकरार हैं. एक यूजर ने पूछा है- लहंगा कौन पहनेगा? एक अन्य ने लिखा है- दो दीपक एक हो जाएंगे. कई यूजर ने राखी को अपशब्द भी लिखे.

बता दें कि हाल ही में टिक-टॉक सेशन में राखी बतौर गेस्ट पहुंची थीं. अपारशक्त‍ि ने राखी से उनके ब्रेस्ट डोनेशन के बयान पर बातचीत की. फिर उन्होंने पूछा, बिग बॉस के घर में जो सदस्य अभी मौजूद हैं उन्हें क्या दान करना चाहिए?
राखी ने सवाल पर कहा, "मैं चाहती हूं जसलीन मथारू, अनूप जलोटा को डोनेट कर दें. मैं उन्हें फिर खरीद लूं." राखी ने यह भी कहा, "वो अनूप जलोटा के संग शॉवर लेना चाहती हैं. क्योंकि जसलीन ने उनके लिए अपने कपड़े और मेकअप नहीं छोड़ा, फिर बचा ही क्या."
 

Source:Agency