Breaking News

Today Click 649

Total Click 4142930

Date 20-02-19

भारतीय पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव इस बात से हो गए इमोशनल

By Mantralayanews :30-11-2018 09:14


नई दिल्ली: क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव डांस रियलिटी टीवी शो 'डांस प्लस 4' में उस वक्त भावुक हो गए, जब एक परफॉर्मेस के जरिए उनके बचपन से लेकर 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने तक के सफर को दिखाया गया. कपिल देव ने कहा, "जिस तरह से प्रतिभागियों ने डांस किया उससे 1983 विश्वकप के पलों की याद ताजा हो गई, जब मैंने महत्वपूर्ण मैच जीतने के बाद अपने हाथ में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ली थी. इस परफॉर्मेस ने मुझे भावुक कर दिया और मेरे उस पल को फिर ताजा कर दिया." टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के शो में कपिल देव को विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था.

अपनी यात्रा को याद करते हुए कपिल (59) ने अगली पीढ़ी को अपना जुनून बनाए रखने की सलाह दी. उन्होंने कहा, "हमारा जुनून हमें अपने सपनों को पूरा करने में मदद करता है. जब मैं बच्चा था, तो मुझे पता था कि मैं खेलना चाहता हूं, मैंने क्रिकेट के लिए प्यार बनाकर रखा.
उन्होंने कहा, "प्रतिभागियों को देखने के बाद मुझे अपने पुराने दिन याद आ गए और मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि अपने जुनून को जिंदा रखें और खुद से प्रतिस्पर्धा करें, जो सफलता प्राप्त करने में आपकी मदद करेगा."

Source:Agency