Breaking News

Today Click 1372

Total Click 4042626

Date 16-12-18

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट ने खुलेआम घर में की टॉयलेट

By Mantralayanews :01-12-2018 08:06


मुंबई। 'बिग बॉस' सीजन 12 में गुरुवार को हैरान करने वाला वाकया सामने आया। दरअसल कैप्टेंसी टास्क के दौरान पहले तो जमकर बहसबाजी हुई। इसके बाद कैप्टेंसी टास्क के दौरान ही रोहित सुचांती को टॉयलेट जाना था, लेकिन वो टास्क छोड़कर नहीं जाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने सुरभि राणा से कहा कि वो सिपर लेकर आएं तो वो उसी में टॉयलेट करेंगे। रोहित के इस फैसले की जहां सुरभि, रोमिल और करणवीर ने तारीफ की, वहीं दीपिका कक्कड़ ने रोहित की इस हरकत पर सवाल खड़े कर दिए।

ये है पूरा मामला...

कैप्टेंसी टास्क में दीपिका, रोमिल, सुरभि और दीपक के नाम की तलवार चार अलग-अलग चट्टानों के अंदर रखी गई थी। इसके बाद दावेदारों को चार अन्य लोगों को चुनना था, जो इसकी सुरक्षा कर सकें। जब तक वो इन तलवारों की रक्षा कर रहे थे, इस बीच उन्हें टॉयलेट तक जाने की इजाजत नहीं थी। टास्क के लिए दीपिका ने मेघा को, रोमिल ने जसलीन को, दीपक ने करणवीर को और सुरभि ने रोहित को तलवार की निगरानी करने के लिए चुना। इसी बीच सुरभि की तलवार की सिक्योरिटी कर रहे रोहित सुचांती को टॉयलेट लगी थी, जिसकी वजह से वो टास्क पर कंसन्ट्रेशन नहीं कर पा रहे थे। इसी बीच, श्रीसंथ और रोमिल ने रोहित का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया तो रोहित बोले मैं यहीं पेशाब कर दूंगा। इस पर करणवीर ने रोहित का सपोर्ट करते हुए कहा ये नेचर कॉल है, इसमें कोई दिक्कत नहीं। इसके बाद दीपक ठाकुर और सुरभि राणा ने रोहित को एक कंबल से ढंक लिया और फिर रोहित ने सिपर में ही पेशाब कर दी। हालांकि रोहित के इस फैसले पर दीपिका कक्कड़ ने सवाल उठाते हुए कहा- क्या नेशनल टीवी पर ऐसा करना सही है?


बिग बॉस में पहले भी खुलेआम पेशाब कर चुके कंटेस्टेंट...
'बिग बॉस' के घर में और टास्क में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। रोहित सुचांती से पहले बिग बॉस-10 में प्रियंका जग्गा ने तो कपड़ों में ही टॉयलेट कर दी थी। दरअसल, नए टास्क के अंतर्गत 4 कंटेंस्टेंट्स (गौरव चोपड़ा, वीजे बाणी, नवीन प्रकाश और प्रियंका जग्गा) को घोड़े पर बैठकर टास्क खत्म होते तक लगातार पानी पीना था। वीजे बाणी और नवीन प्रकाश शुरुआत में ही टास्क से बाहर हो गए। गौरव चोपड़ा और प्रियंका जग्गा दोनों ही जीत के करीब थे। इसी बीच प्रियंका खुद को रोक नहीं पाई और कपड़ों में ही टॉयलेट कर डाली। कुछ देर बार गौरव को टॉयलेट लगी तो उन्होंने टास्क छोड़ दिया और प्रियंका विजेता बन गईं।


स्वामी ओम ने कंटेस्टेंट पर फेंकी थी पेशाब...
बिग बॉस-10 में ही कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम ने अपनी सारी हदें पार कर दी थीं। स्वामी ने पहले बाउल में पेशाब की और फिर उसे वीजे बानी पर फेंक दिया। स्वामी की इस हरकत के बाद घर के सभी मेंबर्स उनके खिलाफ हो गए थे। इस बवाल के बाद स्वामी ओम को घर से बाहर निकाल दिया गया था।
 

Source:Agency