Breaking News

Today Click 1488

Total Click 4042742

Date 16-12-18

तलाक के 2 साल बाद मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम से हटाया 'खान' सरनेम

By Mantralayanews :01-12-2018 08:08


अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. जल्द ही दोनों के शादी करने की खबरें भी चर्चा में हैं. अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका, खान परिवार से तालमेल रखती हैं. अरबाज से भी मिलती रहती हैं.

उन्होंने अब तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी अपने नाम से खान नहीं हटाया था. अरबाज से अलग होने से काफी समय बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर खान सर नेम हटा दिया है.

एक्ट्रेस अब तक अपने इंस्टाग्राम हैंडल के नाम में मलाइका अरोड़ा खान लिख रखा था. मगर कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने खान सरनेम हटा दिया. हालांकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अरबाज से अलग होने के चंद दिनों में ही अपने यूजर नेम से खान सर नेम रिमूव कर दिया. बता दें कि अरबाज से डिवोर्स के 2 साल बाद उन्होंने ऐसा किया है.

अब वे फिर से मलाइका अरोड़ा लिखने लगी हैं. इसे अर्जुन-मलाइका के रिलेशनशिप के और मजबूत होने के संकेत के रूप में देखा जा रहा है. मलाइका और अरबाज 19 सालों तक साथ रहे थे.

उधर, अरबाज भी अब अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ उनके अफेयर की अफवाहें हैं. कई दफा दोनों को साथ में वक्त बिताते देखा जाता है. दोनों साथ में काफी खुश नजह आते हैं.
 

Source:Agency