Breaking News

Today Click 1075

Total Click 4037877

Date 12-12-18

Bigg Boss 12 में पहुंची सारा अली खान, दिखाया दिलकश अंदाज़

By Mantralayanews :01-12-2018 08:09


मुंबई। सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ अगले हफ्ते रिलीज़ हो रही है। ये उनके फिल्मी करियर की पहली फिल्म होगी । फिल्म को लेकर चल रहे प्रमोशन के बीच वो बिग बॉस 12 में भी पहुंची।  सलमान के साथ तस्वीरों को क्लिक करने के साथ उन्होंने खूब सारी बातें कीं । आजकल उनकी कई तस्वीरें रिलीज़ हो रही हैं जिसमें वो बेहद ही ख़ूबसूरत लग रही हैं। 

केदारनाथ के बाद उनकी अगली फिल्म सिंबा होगी। ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी। अपने डेब्यू को लेकर संकट में फंसी सारा अली खान को अब हत की सांस भी मिली है। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह हैं। फिल्म में सारा की एंट्री अचानक ही हुई क्योंकि उनकी पहले साइन की हुई फिल्म केदारनाथ निर्माता और निर्देशक के विवाद के कारण कुछ समय पहले खटाई में पड़ गई थी और इस कारण तब करण जौहर ने सारा को सिंबा के लिए साइन किया।

पिछले दिनों हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के साथ एक वीडियो भी डाला गया था, जिसमें करण और रोहित के साथ लीड जोड़ी भी थी।रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंबा, तेलुगु फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक है जिसमें रणवीर सिंह एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा। ख़बर ये भी है कि इस फिल्म में अजय देवगन भी कुछ समय के लिए नज़र आ सकते हैं।

आपको बता दें कि, रोहित ने सारा अली खान की कास्टिंग को लेकर हाल ही में एक बातचीत में कुछ राज़ खोले हैं। रोहित का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने सारा अली खान को अप्रोच नहीं किया था, बल्कि सारा ने खुद उन्हें अप्रोच किया है। सारा ने ही रोहित को फोन करके कहा कि वह रोहित के साथ काम करना चाहती हैं और जब सारा से रोहित मिले तो उन्हें लगा कि उनमें वही स्पार्क हैं, जिसकी उन्हें इस फिल्म में जरूरत है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म में सारा का भी अहम् किरदार होगा।रोहित ने सारा के बारे में कहा है कि जब वह पहली बार सारा से मिले तो उन्होंने यह महसूस किया कि सारा पूर्ण रूप से मसाला फिल्मों वाली अभिनेत्री है। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म के लिए उनका चयन कर लिया।
 

Source:Agency