Breaking News

Today Click 910

Total Click 4044734

Date 18-12-18

BB12 में ब‍िगड़ी श्रीसंत की तब‍ियत, तेज दर्द उठने पर पहुंचे अस्पताल

By Mantralayanews :03-12-2018 08:34


ब‍िग बॉस 12 के घर में सबसे ज्यादा धमाके करने वाले कंटेस्टेंट की ल‍िस्ट में श्रीसंत का नाम टॉप पर है. लेकिन बीते हफ्ते श्रीसंत के रवैये पर सलमान खान ने जमकर फटकार लगाई. इसके बाद घर में हंगामा हुआ. लेकिन अब खबर आ रही है कि वीकेंड का वार के बाद श्रीसंत की तेज दर्द उठने के कारण तबियत ब‍िगड़ गई थी. उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा.  

श्रीसंत की तब‍ियत ब‍िगड़ने की जानकारी उनकी पत्नी भुवनेश्वरी श्रीसंत ने ट्व‍िटर पर दी. हालांकि श्रीसंत की तब‍ियत खराब होने से जुड़ी कोई भी कहानी शो में अब तक नहीं द‍िखाई गई है. 

भुवनेश्वरी ने ट्वीट में ल‍िखा, "जब मुझे पता चला कि श्रीसंत की तब‍ियत ब‍िगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है तो परेशान हो गई थी. मेरी टीम से बात हुई है, वो बता रहे हैं कि अभी श्री ठीक हैं."

भुवनेश्वरी ने बताया, "श्री को तेज दर्द होने की वजह से एडमिट किया गया था. वहां उनका चेकअप हुआ और एक्स-रे के बाद वापस घर के अंदर भेज द‍िया गया है. श्री के लिए प्रार्थना करने वालों का शुक्र‍िया."

बता दें कि श्रीसंत और सुरभ‍ि के बीच हाल ही में घर के अंदर काफी विवाद हुआ था. एक टास्क के दौरान श्रीसंत ने सुरभ‍ि को परेशान करने की कोश‍िश की. इसके बाद सुरभ‍ि ने श्रीसंत को धक्का दे द‍िया. लेकिन ये मामला यहीं शांत नहीं हुआ. टास्क के बाद दूसरे द‍िन श्रीसंत को परेशान करने की इंटेंशन के साथ सुरभ‍ि ने श्री के कर‍ियर से लेकर पर्सनल लाइफ तक पर सवाल उठाए. इसके बाद श्रीसंत का गुस्सा भड़का और उन्होंने सुरभ‍ि को 'कैरेक्टरलेस' तक कह द‍िया. जब इस शब्द पर बवाल हुआ तो श्री ने कहा, "मेरी बात का मतलब इतना था कि वो अपना कैरेक्टर यान‍ि रोल सही से नहीं निभा रही है." 

ये बात सलमान खान के सामने वीकेंड का वार में भी उठी. सलमान काफी गुस्से में दिखे. उन्होंने श्रीसंत को बुरे बर्ताव के चलते फटकार लगाई. इसके बाद भी श्रीसंत शांत नहीं हुए तब सलमान ने घरवालों को वो बात बताई जो श्रीसंत ने अकेले में बोलीं. दरअसल, शुक्रवार रात के एपिसोड में सुरभि श्रीसंत को चिढ़ाती हुई नजर आती हैं. इसके बात श्रीसंत बाथरूम की तरफ जाते हैं. वो गुस्से में कहते हैं कि 'ये उन लड़कियों में से है जो रात के 11 बजे के बाद रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी रहती हैं.'

Source:Agency