Breaking News

Today Click 240

Total Click 4157585

Date 23-03-19

सोनाली बेंद्रे भारत लौंटी, चेहरे पर दिखी अपने देश आने की मुस्कान

By Mantralayanews :03-12-2018 08:42


मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे भारत वापस आ गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर सोनाली 3 दिसंबर की सुबह स्पॉट की गई। इस मौके पर उनके साथ उनके पति गोल्डी बहल थे। वे पिछले कुछ महीनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही थी।

सोनाली बेंद्रे कैंसर से पीड़ित हैं और पिछले कई महीनों से वे इसका इलाज न्यूयॉर्क में करवा रही थी। इस बीच वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट उन्होंने शेयर की। उनकी पोस्ट देखकर एेसा कभी नहीं लगा कि वे इतनी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। एेसे समय में भी वे काफी पॉजीटिव नजर आई थी। हाल ही में जब सोनाली भारत लौंटी और मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई तो उनके चेहरे पर स्माइल थी। लग रहा था कि अपने देश लौटने की उन्हें बेहद खुशी है। कुछ तस्वीरों में आप यह साफ तौर पर देख सकेंगे। 

सोनाली ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। वे पूरे ब्लैक अटायर में नजर आ रही थी।  इस अवसर पर उनके साथ पति गोल्डी बहल भी मौजूद थे।  सोनाली ने भारत वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट करवाते कई बॉलीवुड सेलेब्स सोनाली से मिले थे जिनकी तस्वीरों को भी सोनाली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।
 

Source:Agency