Breaking News

Today Click 1449

Total Click 4042703

Date 16-12-18

Bajaj Platina पहले से ज्यादा हुई दमदार, मिलेंगे नए फीचर्स

By Mantralayanews :03-12-2018 08:52


Bajaj Platina भारत में किफायती बाइक्स की रेंज में काफी पॉप्युलर है। कंपनी ने इस सस्ती बाइक को अब ज्यादा पावरफुल और सुरक्षित बना दिया है। नई प्लैटिना को 110 cc इंजन और CBS ब्रेकिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने Bajaj Platina 110 CBS की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 49,300 रुपये रखी है। 
नई बजाज प्लैटिना को अभी कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर लिस्ट नहीं किया गया है, लेकिन यह डीलरशिप पर पहुंचने लगी है। वर्तमान मॉडल में 102 cc का एयरकूल्ड-इंजन दिया गया है, जो 7.8 bhp की पावर जनरेट करता है। वहीं, नई प्लैटिना में 115.5 cc का सिंगल-सिलिंडर इंजन मिलेगा, जो 8.5 bhp की पावर और 9.8 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 4-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। 

नई प्लैटिना को कंपनी ने CBS यानी कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया है। बजाज ने सीबीएस को एंटी-स्किड ब्रेकिंग सिस्टम नाम दिया है। इस बाइक में दोनों तरफ ड्रम ब्रेक मिलेगा। फ्रंट में डिस्क ब्रेक ऑप्शन के रूप में दिया गया है। बजाज ने नई प्लैटिना की स्टाइलिंग में कोई बदलाव नहीं किया है। 

नई बाइक को फ्रेश लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें स्पोर्टी और बोल्ड दिखने वाले नए बॉडी ग्राफिक्स दिए हैं। इस बाइक में डिस्कवर वाला अलॉय वील मिलेगा। इसके अलावा बाइक के रियर में नाइट्रोजन वाला शॉक अब्जॉर्बर और फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स है। 

Source:Agency