Breaking News

Today Click 608

Total Click 4142889

Date 20-02-19

रणवीर सिंह का एनकाउंटर तो दीपिका शेरनी ने किया है: सारा अली खान

By Mantralayanews :04-12-2018 08:42


सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान लगातार अपने बेबाक बयानों की वजह से खबरों में हैं। अपनी फिल्म 'सिंबा' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सारा अली खान ने एक सवाल के जवाब में बड़ी बेबाकी से कहा कि रणवीर सिंह का एनकाउंटर तो दीपिका पादुकोण जैसी शेरनी ने किया है। वह लगातार, बार-बार और बुरी तरह हर रोज रणवीर का एनकाउंटर कर रही हैं। यहां सारा का इशारा रणवीर-दीपिका की शादी और लगातार कई दिनों तक चले रिसेप्शन पार्टी पर था। 
सारा से सवाल किया गया - आपने करण जौहर की गरमा-गरम कॉफी पीते हुए कहा था कि रणबीर कपूर से शादी और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। क्या आप अपनी पिक्चर के हीरो रणवीर सिंह को भूल गईं? 

सारा ने हंसते हुए बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा, 'रणवीर का एनकाउंटर तो हो चुका है।' (सारा का जवाब सुन लोग तालियां बजाते हैं) 

सारा आगे कहती हैं, ' बार-बार, बुरी तरह और जोर-शोर से इनका एनकाउंटर तो हो चुका है और यह एनकाउंटर ऐसी शेरनी ने किया है, जिनके बारे में... मैं तो कुछ बोलूंगी ही नहीं। दीपिका पादुकोण हैं जी वह शेरनी, हम कुछ नहीं बोलेंगे। शादी मुबारक सर।' 
पहले 'केदारनाथ' और ठीक 2 हफ्ते बाद 'सिंबा' की रिलीज़ को लेकर नर्वस सारा ने बताया, 'मैं दोनों ही फिल्मों को लेकर नर्वस हूं, साथ ही एक अलग सा उत्साह भी है। इस समय अब नर्वस होने से बात नहीं बनेगी, इसलिए फिल्म रिलीज़ का उत्साह ज्यादा है।' 

सारा की फिल्म 'केदारनाथ' 7 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और ठीक 20 दिन बाद 'सिंबा' की रिलीज़ निर्धारित है। 'सिंबा' में रणवीर सिंह और सारा अली खान की मुख्य भूमिका के अलावा सोनू सूद, वृजेश हिरजे, प्रकाश राज और आशुतोष राणा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

Source:Agency