Breaking News

Today Click 989

Total Click 4037791

Date 12-12-18

फिसली राहुल की जुबान- कुंभाराम को बोला कुंभकरण लिफ्ट योजना

By Mantralayanews :05-12-2018 07:35


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने एक बयान के चलते फिर से ट्रोल हो रहे हैं। राजस्थान के झुंझनू में कांग्रेस की एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी की जुबान फिसल गई, जिससे राहुल और उनकी पार्टी दोनों की फजीहत हो रही है। दरअसल, राहुल ने कुंभाराम लिफ्ट योजना को कुंभकरण लिफ्ट योजना कह दिया। हालांकि, उन्होंने अपनी यह गलती तुरंत ही सुधार भी ली। 
राहुल ने झुंझुनूं में कहा, 'मैं यहां के कुछ स्थानीय मुद्दों पर बात करना चाहता हूं। अशोक गहलोत जी ने यहां के लिए कुंभकरण लिफ्ट योजना शुरू की थी।' राहुल के इतना बोलते ही मंच पर बैठे कांग्रेस नेताओं ने उन्हें टोका तो राहुल ने तुरंत ही गलती सुधारते हुए कहा, 'कुंभाराम लिफ्ट योजना। उन्होंने पहले फेज में इस योजना के लिए 955 करोड़ रुपये दिए। 3,200 करोड़ रुपये झुंझुनूं और आसपास के जिलों के लिए दिया था। बीजेपी ने पांच साल में कुछ नहीं किया।' 

राहुल ने एक और रैली में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘हर भाषण में मोदी कहते हैं भारत माता की जय और काम करते हैं अनिल अंबानी के लिए। उन्हें अपने भाषण की शुरुआत करनी चाहिए अनिल अंबानी की जय, मेहुल चोकसी की जय, नीरव मोदी की जय, ललित मोदी की जय से।’ गौरतलब है कि इस चुनाव में 'भारत माता की जय’ के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सत्तारूढ़ बीजेपी के निशाने पर है। 

Source:Agency