Breaking News

Today Click 973

Total Click 4037775

Date 12-12-18

मोदी ने प्रियंका और निक को रिसेप्शन में पहुंच कर दी बधाई

By Mantralayanews :05-12-2018 08:35


मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का वेडिंग रिसेप्शन मंगलवार को दिल्ली में हुआ। खास बात यह रही कि, इस मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे और इस खूबसूरत कपल को बधाई दी।  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बाद जोधपुर से दिल्ली पहुंचे थे। यहां पर मंगलवार को रिसेप्शन का आयोजन किया गया जिसमें कई मेहमान शामिल हुए। सबसे खास मेहमान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रिसेप्शन में पहुंचे थे। यहां पर आकर नरेंद्र मोदी ने नए कपल को बधाई दी। 

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की। इस मौके पर दोनों सेलेब्स की इस भव्य शादी को कवर करने इंटरनेशनल मीडिया पहुंचा था और सबकी निगाहें इस शादी पर थी। इसके बाद जोधपुर से प्रियंका और निक दिल्ली पहुंचे थे। यहां पर वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया था जिसमें दिल्ली के कई दिग्गजों को आमंत्रित किया गया था। 


आपको बता दें कि, निक और प्रियंका ने मुंबई में अगस्त में रोका और सगाई की थी। इसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर खूब खबरें बनी थी। आखिरकार यह शादी हो चुकी है और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। जोधपुर में प्रियंका और निक के परिजन इस खास मौके पर मौजूद थे। निक जोनास के परिवार संग उनके दोस्त भी इस खुशी के अवसर पर पहुंचे थे। 

हमने आपको बताया था कि, इस शादी में मुकेश अंबानी पत्नी और बेटे संग पहुंचे थे। प्रियंका और निक ने हिंदू रीति-रिवाज और क्रिश्चयन रीति-रिवाज से शादी की है।  बताते चलें कि, यह भव्य शादी न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में खूब चर्चा में रही है। एक तरफ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका थी तो दूसरी तरफ हॉलीवुड के सिंगर व एक्टर निक थे। इन दोनों की शादी पर इस कारण से सबकी निगाहें थीं।  
 

Source:Agency