Breaking News

Today Click 1477

Total Click 4042731

Date 16-12-18

माफी मांगने के बाद HDFC ने हटाया नया ऐप, खत्‍म होगी परेशानी

By Mantralayanews :05-12-2018 08:40


एचडीएफसी बैंक बीते मंगलवार (27 नवंबर) को  नया ऐप लॉन्‍च किया था. लेकिन सिर्फ 7 दिन के भीतर बैंक को अपने नए ऐप को गूगल प्‍ले स्‍टोर से हटाना पड़ा है. यानी जो ग्राहक एचडीएफसी बैंक के नए ऐप को यूज कर रहे थे वो अब पुराने ऐप का इस्‍तेमाल कर सकेंगे.    

दरअसल,  ग्राहकों को नए ऐप में लॉगिन करने में परेशानी हो रही थी.  यूजर्स नेटबैंकिंग समेत अलग-अलग तरह के ट्रांजेक्शन नहीं कर पा रहे थे. इस वजह से सोशल मीडिया पर बैंक की आलोचना हो रही थी.

इन आलोचनाओं के बीच बैंक ने गुरुवार को ट्विटर के जरिए ग्राहकों से माफी भी मांगी. वहीं सोमवार को फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर सचिन बंसल ने भी सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जताई. उन्होंने ट्वीट कर सवाल किया कि इस दौर में देश का सबसे बड़ा प्राइवेट बैंक ऐसा कैसे कर सकता है? 

बैंक ने सोमवार को कहा कि मंगलवार शाम 5 बजे से पुराना ऐप इस्तेमाल कर सकेंगे. यानी ग्राहक अब पुराने ऐप के जरिए ट्रांजेक्‍शन कर सकेंगे. हालांकि, बैंक ने यह नहीं बताया कि नए ऐप में आ रही दिक्कत कब तक ठीक हो पाएगी.  बता दें कि बैंक ने नया ऐप आसान होने का दावा किया था.  इसमें अतिरिक्त सुरक्षा के लिए बायोमीट्रिक एक्सेस का फीचर भी जोड़ा गया.  

Source:Agency