Breaking News

Today Click 1351

Total Click 4042605

Date 16-12-18

बुलंदशहर हिंसा: मुख्य आरोपी का वीडियो वायरल, खुद को बताया बेकसूर

By Mantralayanews :06-12-2018 07:20


लखनऊ: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कथित वीडियो में बुलंदशहर हिंसा मामले के आरोपी योगेश राज ने खुद को बेकसूर बताते हुए दावा किया है कि जिस समय वहां गोलीबारी हुई, उस समय वह अपने साथियों के साथ स्याना पुलिस थाने में गोकशी की घटना के सिलसिले में शिकायत दर्ज करवा रहा था.

खुद को बुलंदशहर में बजरंग दल का जिला संयोजक बताते हुए योगेश ने वीडियो में दावा किया कि गोलीबारी की घटना से उसका कोई लेनादेना नहीं है और वह बेकसूर है.

वीडियो में क्या दावा किया है योगेश ने?
योगेश ने वीडियो में कहा है,‘सोमवार को महाव गांव में गोकशी होने की सूचना मिलने पर मैं अपने साथियों के साथ पहुंचा. प्रशासनिक अमले के लोग भी वहां पहुंचे थे. मामला शांत कराने के बाद हम लोग स्याना थाने में शिकायत दर्ज कराने आए.’

कथित वीडियो में योगेश ने दावा किया है कि जब वे लोग शिकायत दर्ज करा रहे थे, उसी समय उन्हें पथराव और गोलीबारी होने की खबर मिली.‘थाने में ही पता चला कि गोलीबारी में एक युवक और एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है.’  योगेश ने वीडियो में दावा किया है कि गोलीबारी की घटना के दौरान वह मौके पर नहीं था. 

पशुओं के कंकाल मिलने के बाद हिंसा भड़क गई थी
गौरतलब है कि सोमवार को स्याना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिंगरावठी के पास महाव गांव के बाहर जंगल में पशुओं के कंकाल मिलने के बाद हिंसा भड़क गयी थी जिसमें गोली लगने से 20 साल के युवक सुमित कुमार की मौत हो गयी. हिंसा में पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार भी मारे गए. बजरंग दल के योगेश राज की शिकायत पर सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई. वह भीड़ की हिंसा से जुड़ी एक अन्य प्राथमिकी में भी आरोपी है.

 

Source:Agency