Breaking News

Today Click 1388

Total Click 4042642

Date 16-12-18

नोएडा: गैंगवार में मारा गया कुख्यात बदमाश अनिल, साथी भी हुआ घायल

By Mantralayanews :07-12-2018 07:09


पॉश सेक्टर-46 में गार्डन गैलेरिया सोसाइटी के गेट के पास गैंगवार में एक बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि दूसरा घायल हो गया। गोली मारने वाले बदमाश बाइक से आए थे। मरने वाले बदमाश की पहचान नगला खादर, फिरोजाबाद निवासी अनिल के रूप में हुई है। उस पर फिरोजाबाद में हत्या, गैंगस्टर सहित आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। हाल ही में बदमाश जेल से जमानत पर छूटकर आया था। जबकि घायल साथी की पहचान उरावर, फिरोजाबाद निवासी हरिनाथ सिंह के रूप में हुआ है। हरिनाथ को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 
एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि अनिल ने गांव के ही एक युवक की हत्या कर दी थी। इसमें उसका साथी बच गया था। वह भी कई घटनाओं में शामिल था। ऐसे में गैंगवार की आशंका है। अनिल व हरिनाथ दो दिन पहले ही नोएडा आए थे। सेक्टर-46 में गार्डन गैलेरिया सोसाइटी के गेट के सामने एचडीएफसी बैंक है। गेट के पास ही अनिल व हरिनाथ पैदल जा रहे थे।

शाम साढ़े सात बजे बाइक सवार बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें दोनाें नीचे गिर गए। सोसाइटी के गेट पर तैनात गार्ड फायरिंग की आवाज सुनकर वहां पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां एक अनिल की मौत हो गई। हरिनाथ को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया।

'मामला गैंगवार जैसा ही लग रहा है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई कि अनिल की दुश्मनी गांव व इलाके के कुछ लोगोें से थी। हालांकि पुलिस अभी सभी एंगल पर जांच कर रही है।'
- डॉ. अजयपाल शर्मा, एसएसपी

Source:Agency