Breaking News

Today Click 1483

Total Click 4042737

Date 16-12-18

घर से गोभी खरीदने निकली महिला 25 मिनट में बनी करोड़पति

By Mantralayanews :07-12-2018 07:36


अमेरिका: कहते हैं ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है. ऐसा ही कुछ हुआ है अमेरिका के मेरिलैंड में रहने वाली वेनेसा वार्ड के साथ, जो कि घर से गोभी लेने के लिए मार्केट गई थी, लेकिन रास्ते में लॉटरी का टिकट दिखने पर उसने अपनी किस्मत आजमाने का सोचा और एक टिकट खरीद ली. टिकट लेकर घर आने पर जब उसने टिकट स्क्रैच किया तो वह हैरान रह गई. वेनेसा ने पाया कि लॉटरी में उसने 2 लाख 25 हजार डॉलर जीत लिए हैं. 

लॉटरी जीतने पर वेनेसा ने वर्जीनिया लॉटरी को बताया कि उसने 2 लाख 25 हजार की लॉटरी जीती है. जिसे लेकर वह बेहद खुश है. वेनेसा ने बताया कि उसके पिता ने गोभी लेने के लिए उसे बाजार भेजा था, जहां उसे स्पिन स्क्रैच-ऑफ टिकट देखा और अपनी किस्मत आजमाने के उद्देश्य से इसे खरीद लिया. लॉटरी लेकर जब वह घर पहुंची तो उसने उसे स्क्रैच किया तो उसे देखकर वह दंग रह गई. जिसके तुरंत बाद उसने वर्जीनिया लॉटरी को फोन किया और इसकी सूचना दी.

वेनेसा ने बताया कि लॉटरी में मिली रकम को वह अपने रिटायरमेंट के लिए सुरक्षित करके रखना चाहती है. इसके अलावा इन पैसों से वह अपना डिजनी वर्ल्ड घूमने का भी सपना पूरा करना चाहती है. इसलिए इन पैसों को खर्च करके रखने के बारे में सोच रही है. बता दें वेनेसा के अलावा जुलाई में भी एक युवक ने लॉटरी में काफी बड़ी रकम जीती थी. हालांकि यह युवक कौन था इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं मिली थी, लेकिन वेनेसा ने इसकी ऑफिशियल घोषणा करते हुए बताया कि उन्हें 2 लाख 25 हजार की लॉटरी लगी है.
 

Source:Agency