Breaking News

Today Click 1064

Total Click 4037866

Date 12-12-18

कांग्रेस के पोस्टर से गायब सिंधिया,भावी CM की तरह बर्ताव कर रहे कमलनाथ

By Mantralayanews :07-12-2018 07:57


भोपाल। भोपाल के मानस भवन में आयोजित कांग्रेस प्रत्याशियों की कार्यशाला में लगाए गए पोस्टर में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ केवल प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की फोटो लेकर ही अटकलें शुरू हो गईं। इस पोस्टर में चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर न होने से इस तरह की खबरों को पंख लग गए कि कांग्रेस को बहुमत मिलने की स्थिति में कमलनाथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे। पार्टी के छोटे-बड़े सभी नेता यही मानकर चल रहे हैं कि 11 दिसंबर को जनादेश कांग्रेस को ही मिलेगा। मानस भवन में प्रदेश अध्यक्ष सहित कांग्रेस के अन्य सभी नेताओं की बॉडी लेंग्वेज भी इस बात की पुष्टि करती दिखी कि कांग्रेस का डेढ़ दशक पुराना वनवास अब बस पूरा होने को है। कार्यक्रम स्थल पर तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाकायदा पोस्टर टांगकर भावी मंत्री और विधायकों का स्वागत भी कर डाला।

कमलनाथ के समर्थक माने जाने वाले कई नेता भी अपनी बयानबाजी में उन्हें भावी सीएम के रूप में प्रोजेक्ट कर ही चुके हैं। गुरुवार को इस मुद्दे पर हुए सवाल को कमलनाथ ने बड़ी चतुराई से टाल दिया, हालांकि चुनाव अभियान के दौरान इस सवाल को उन्होंने हाईकमान निर्णय करेगा, यह कहकर टाल दिया था।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुई पत्रकारवार्ता में कमलनाथ इस बात का दावा कर ही चुके थे कि उन्हें 140 सीटें मिल रही हैं। उन्होंने पत्रकारों को दबी जुबान से यह तक जता दिया कि एक-दो दिन की बात है सब कुछ आपके सामने आ जाएगा, उनका इशारा एग्जिट पोल की तरफ था। साथ ही यह भी कि उन्हें इसकी भनक मिल चुकी है। उनकी भाव-भंगिमाएं भी इसी बात की पुष्टि करती हुई दिख रही हैं। 
 

Source:Agency